• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • अंबाला: प्रेमिका से बदला लेने के लिए एयरफोर्स स्टेशन को बम से उड़ाने की दी धमकी, पत्र में लिखा उसका नाम

अंबाला: प्रेमिका से बदला लेने के लिए एयरफोर्स स्टेशन को बम से उड़ाने की दी धमकी, पत्र में लिखा उसका नाम

पुलिस ने आरोपी युवक को 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी (accused) को अपने किए पर पछतावा (Regret). बोला- ना जानें गुस्से में क्या-क्या लिख बैठा.

  • Share this:
अंबाला. एयरफोर्स स्टेशन (Airforce Station) को बम से उड़ाने की धमकी के मामले को अंबाला पुलिस ने महज 48 घंटे में सुलझा लिया है. इस मामले में पुलिस (Police) ने अंबाला से ही धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद अंबाला पुलिस ने प्रेसवार्ता कर आरोपी के पकड़े जाने की पुष्टि की और इस बात का खुलासा किया कि आखिर क्यों इस व्यक्ति ने अंबाला एयरबेस को बम से उड़ाने की धमकी दी थी.

अंबाला एयरफोर्स स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी देने व्यक्ति को अंबाला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. विशाल नाम के इस युवक को पुलिस ने अंबाला के विजयरत्न चौक से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आज इस मामले में प्रेसवार्ता कर अंबाला के डीएसपी ने खुलासा किया कि क्यों इस व्यक्ति ने ये धमकी भरा पत्र लिखा था. डीएसपी ने बताया कि ये युवक OLX पर ठगी का शिकार हो चुका है और जिन लोगों ने इसे ठगा था उन्होंने खुद को आर्मी से संबंधित बताया था.

प्यार में मिला था धोखा

इतना ही नहीं इस युवक ने धमकी भरा पत्र जिस महिला के नाम से लिखा था उसकी पड़ताल भी पुलिस ने पूरी कर ली है  और बताया कि प्यार में धोखा मिलने पर इसने बदला लेने की नियत से पत्र में महिला का नाम लिखा था. फिलहाल पुलिस इससे धमकी भरे पत्र की असली कॉपी और अन्य पूछताछ के लिए रिमांड पर लेने की तैयारी में हैं.

गलती का एहसास हुआ

मीडिया के कैमरों के सामने आरोपी सिर झुकाये खड़े रहा और कहा उसेे अब अपने किये पर शर्मिंदगी है. अब इसका कहना है कि इसने जो मन में आया लिख दिया और बिना सोचे समझे चिट्ठी पोस्ट कर दी. जिसके बाद इसे एहसास हुआ कि इसने गलत कर दिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज