लाइव टीवी

मुस्लिम बस्ती में घरों के बाहर लगे पोस्टर, लिखा है- डोर-बेल खराब है, मोदी-मोदी चिल्लाएं

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: October 15, 2019, 6:55 PM IST
मुस्लिम बस्ती में घरों के बाहर लगे पोस्टर, लिखा है- डोर-बेल खराब है, मोदी-मोदी चिल्लाएं
मुस्लिम बस्ती के लोगों ने अपने घरों के लगाए ये पोस्टर

मुस्लिम (Muslim) बस्ती में रहने वाली महिलाओं ने बताया की जिस तरह मोदी (PM Narendra Mdoi) ने तीन तलाक बिल (Triple Talaq Bill) पास करवाया है, वह उनके लिए बहुत बड़ी बात हैं.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा के अंबाला जिला के एक मुस्लिम बस्ती में लोगों ने अपने घरों के बाहर पोस्टर (Poster) चिपकाए हैं जिसपर लिखा है कि डोर बेल (Door Bell) खराब है, कृपया दरवाजा खुलवाने के लिए मोदी-मोदी (Modi-Modi) चिल्लाएं. इन पोस्टरों को क्यों चिपकाया गया और इसके पीछे कारण क्या है? इसकी सच्चाई जानने के लिए जब स्थानीय लोगों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Election 2019) के समर में बहुत से प्रत्याशी वोट अपील (Vote Appeal) करने उनके घर आ रहे हैं. जिसके कारण वो बार-बार डोर बेल बजाते हैं. लिहाजा यह पोस्टर उन्होंने उन प्रत्याशियों के लिए ही लगाए हैं कि वो डोर बेल न बजाएं क्योंकि यह दरवाजा सिर्फ मोदी-मोदी बोलने वालों के लिए खुलेगा.

तीन तलाक बिल पास होने से महिलाएं खुश

मुस्लिम बस्ती में रहने वाली महिलाओं ने बताया की जिस तरह पीएम मोदी ने तीन तलाक बिल पास करवाया है, वो उनके लिए बहुत बड़ी बात है. क्योंकि उनके समाज में कुछ लोग फोन पर ही तीन बार तलाक बोल कर महिलाओं को मिट्टी में मिला देते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा.

इस मुस्लिम बस्ती के लोग पीएम मोदी के फैन

उन्होंने कहा कि कानून और पुलिस के डर से तलाक के केस में भारी कमी आएगी. बस्ती के अन्य लोगों ने इन पोस्टरों के पीछे यही कारण बताया कि उनका वोट सिर्फ नरेंद्र मोदी के लिए है. उन्होंने कहा कि ये पोस्टर ऐसे ही लगे रहेंगे क्योंकि पीएम मोदी ने उन लोगों के लिए बड़े काम किये हैं. भले ही उसमें आयुष्मान योजना हो, उजाला योजना या कोई और काम, उनके लिए उनके नेता मोदी हैं. लिहाजा वो नहीं चाहते कि किसी और पार्टी का कोई नेता उनके घर आकर वोट मांगे.

यह भी पढ़ें-

Loading...

जानें हरियाणा के सीएम मनोहरलाल ने ऐसा क्या कह दिया जिससे तिलमिला गए कांग्रेसी

BJP के घोषणा पत्र पर सुरजेवाला का बयान- कसमें वादे-प्यार वफा सब बाते हैं, बातों का क्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 5:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...