आंबाला कैंट बस स्टैंड में खड़ी प्राइवेट बस चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: September 12, 2019, 3:07 PM IST
आंबाला कैंट बस स्टैंड में खड़ी प्राइवेट बस चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात
अंबाला बस स्टैंड चोरी की गई बस की फोटो

काफी ढूंढने के बाद भी बस का कुछ पता नहीं चल पाया जिसकी चोरी की रपट लाल कुर्ती पुलिस चौकी में दर्ज करवा दी गई है.

  • Share this:
अंबाला. कैंट बस अड्डे से बुधवार देर रात एक प्राइवेट बस (Private Bus) चोरी हो गई. "दा हरी टीपीटी सोसायटी" की बस संख्या HR-37C-8836 के चोरी होने की घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई. बस चोरी की रिपोर्ट लालकुर्ती चौकी में दर्ज़ करवा दी गई है. डीएसपी ने पुलिस की अलग-अलग टीम बनाकर सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर चोरो की तलाश शुरू कर दी. वहीं प्राइवेट बस सोसाइटी में इस बात को लेकर डर का माहौल है क्योंकि सभी बस मालिक अपने बसे बस स्टैंड में ही खड़ी करते है.

सहकारी परिवहन समिति कल्याण संघ अम्बाला के महासचिव सुरेंद्र शर्मा का कहना है कि अम्बाला से जगाधरी बस चलती है हरी को-आपरेटिव की रात को काम खत्म करने के बाद बस को बस स्टैंड पर खड़ी करके घर चले गए. जब सुबह वो वापस आये तो उनकी बस वहां से गायब थी. उसके बाद उन्होंने सीसीटीवी कैमरे खंगाला तो देखा सुबह साढ़े तीन बजे बस यहां से निकलकर जा रही थी.

पुलिस में दर्ज करवाया मामला

काफी ढूंढने के बाद भी बस का कुछ पता नहीं चल पाया जिसकी चोरी की रपट लाल कुर्ती पुलिस चौकी में दर्ज करवा दी गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने ढूंढने की बात तो कही है, लेकिन कुछ साल पहले भी एक बस बस  स्टैंड से इसी तरह से चोरी हुई थी और आज पांच साल गुजर जाने के बाद भी बस का कुछ पता नहीं चला.

सुरक्षा की मांग

उन्होंने कहा कि बस स्टैंड पर सुरक्षा नाम की कोई चीज नहीं है. इसीलिए इतनी बड़ी बस यहां से चोरी हुई है. उनका कहना है कि सीसीटीवी में बस तो जाते हुए दिख रही है लेकिन कौन ले जा रहा है ये पता नहीं चल पा रहा है. बस सोसाइटी ने सरकार औऱ प्रशासन से बस अड्डे पर सुरक्षा की मांग भी की.

ये भी पढ़ें- हरियाणा कांग्रेस की अध्यक्ष बनीं कुमारी शैलजा तो नाराज हुए ये दिग्गज नेता
Loading...

ये भी पढ़ें- गर्भवती भाभी से संबंध बनाना चाहता था देवर, इनकार करने पर उतारा मौत के घाट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 3:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...