Home /News /haryana /

सिंघु बॉर्डर पर हुए निर्मम हत्याकांड का विरोध, युवाओं ने जाम किया चंडीगढ़-अंबाला हाइवे

सिंघु बॉर्डर पर हुए निर्मम हत्याकांड का विरोध, युवाओं ने जाम किया चंडीगढ़-अंबाला हाइवे

सिंघु बाॅर्डर पर हुई बर्बर हत्या के विरोध में आज अंबाला में युवाओं ने प्रदर्शन किया.

सिंघु बाॅर्डर पर हुई बर्बर हत्या के विरोध में आज अंबाला में युवाओं ने प्रदर्शन किया.

Singhu Border Murder Case: सिंघु बॉर्डर हत्याकांड के विरोध में आज युवा शक्ति दल ने सरकार के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया. उन्होंने मृतक को इंसाफ और परिवार को मुआवजा दिलवाने की मांग की.

अंबाला. सिंघु बॉर्डर पर हुए निर्मम हत्याकांड (Singhu Border Murder Case) मामले का आज अंबाला में जोरदार विरोध देखने को मिला. पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलवाने की मांग को लेकर युवा शक्ति दल के युवा कार्यकर्ताओं चंडीगढ़-अंबाला हाइवे (Chandigarh-Ambala Highway) जाम कर दिया. इस दौरान युवाओं ने सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी कर सिंघु बॉर्डर पर हुई घटना को लेकर गुस्सा जाहिर किया. दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की.

इस मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद रहा और पुलिस ने कई बार युवा शक्ति दल के लोगों को रोकने का प्रयास किया. युवा शक्ति दल ने किसान आंदोलन पर बड़े सवाल खड़े करते हुए सरकार से इस आंदोलन को खत्म करने की मांग की.

युवा शक्ति दल ने अपनी मांगों को लेकर ड्यूटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंप अपनी मांगें रखी. मीडिया से बातचीत करते हुए युवा शक्ति दल के सदस्य ने बताया कि वो आज सिंघु बॉर्डर पर हुए निर्मम हत्याकांड के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिस तरह से लखीमपुर खीरी में जान गवां चुके किसानों के परिवारों को नेताओं द्वारा, पंजाब सरकार द्वारा मुआवजा दिया गया, वैसे ही सिंघु बॉर्डर पर मारे गए लखबीर सिंह के परिवार को इंसाफ और मुआवजा दिया जाये.

वहीं ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि युवा शक्ति दल द्वारा उन्हें ज्ञापन सौंप कर अपनी मांगों को रखा गया है, जिसको वो उपायुक्त तक पहुंचा देंगे. मौके पर मौजूद SHO ने बताया कि युवा शक्ति दल को समझा दिया गया है और जाम को खुलवा दिया गया है. उन्होंने बताया कि युवा शक्ति दल ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंप अपनी मांगों को रखा है.

Tags: Ambala news, Delhi Singhu Border, Farmers Protest, Haryana news, Haryana police, Singhu Border

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर