लाइव टीवी

यमुनानगर से चंडीगढ़ जा रही पंजाब रोडवेज की बस निर्माणधीन पुलिया में गिरी, 16 घायल
Ambala News in Hindi

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: January 27, 2020, 11:43 AM IST
यमुनानगर से चंडीगढ़ जा रही पंजाब रोडवेज की बस निर्माणधीन पुलिया में गिरी, 16 घायल
पंजाब रोडवेज की बस निर्माणधीन पुलिया में गिरी

यमुनानगर (Yamunanagar) से चलकर चंडीगढ़ (Chandigarh) जा रही पंजाब रोडवेज की बस (bus) निर्माणधीन पुलिया में जा गिरी. हादसे में लगभग 16 लोग घायल (Injured) हो गए.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा के यमुनानगर (Yamunanagar) से चलकर चंडीगढ़ (Chandigarh) जा रही पंजाब रोडवेज की बस (Punjab Roadways Bus) दुर्घटना (accident) का शिकार हो गई. हाइवे निर्माण कार्य में लापरवाही और घनी धुंध के चलते बस छावनी के गांव छोटा गड्ढे के नजदीक सीधी निर्माणधीन पुलिया में जा गिरी. हादसे में लगभग 16 लोग घायल (Injured) हो गए. घायलों को उपचार (treatment) के लिए अंबाला छावनी के नागरिक अस्पताल (hospital) भर्ती करवाया गया है.

रोड पर लगे साइन बोर्ड नहीं दिखने से हुआ सड़क हादसा

दरअसल यमुनानगर से चंडीगढ़ जा रही पंजाब रोडवेज की बस आज जैसे ही अंबाला छावनी के छोटा खुड्डा गांव के नजदीक पहुंची तो हादसे का शिकार हो गई. अंबाला से साहा हाइवे निर्माण कार्य के चलते रोड पर डायवर्सन तो बना दिया गया, लेकिन वहां डायवर्जन का बोर्ड ठीक से नहीं दिखने से यह हादसा हुआ, जिसकी वजह से बस का ड्राइवर कट नहीं देख पाया और बस सीधी गड्ढे में जा गिरी. इस हादसे में बस में सवार लगभग 16 लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए छावनी के नागरिक अस्पताल लाया गया. सवारियों के अनुसार धुंध में बस के ड्राइवर को रोड पर लगे साइन बोर्ड नई दिखाई दिया जिस कारण बस सीधी वहां बन रही पुलिया की में जा गिरी.

धुंध होने के कारण निर्माणधीन पुलिया में गिरी बस
धुंध होने के कारण निर्माणधीन पुलिया में गिरी बस


घायलों का अंबाला के नागरिक अस्पताल में इलाज जारी

वही मौके पर  नेशनल हाईवे बना रहे  ठेकेदार के मैनेजर का कहना है कि उन्होंने इसके 50 मीटर पर डायवर्जन बोर्ड लगा रखे हैं, लेकिन घनी धुंध के कारण शायद ड्राइवर उसे देख नहीं पाया और सवारियों से भरी बस को लेकर गड्ढे में गिर गया. वहीं पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए रोड निर्माण कार्य मे लापरवाही की बात भी बताई. पुलिस अधिकारी का कहना है कि सूचना मिलने पर वे मौके पर गए और एंबुलेंस द्वारा बस में सवार घायलों को अंबाला के नागरिक अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें- दिल्ली विधानसभा चुनाव: भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले- AAP और कांग्रेस में टक्कर, BJP आसपास भी नहींयह भी पढ़ें- हॉकी खिलाड़ी रानी रामपाल को मिलेगा पद्मश्री अवार्ड, इस बार हरियाणा से चयनित इकलौती प्लेयर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 11:43 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर