ओवैसी जैसों को ऐसा मानता हूं, जैसे राम जी के युग में होती थीं आसुरी ताकतें: अनिल विज
Ambala News in Hindi

ओवैसी जैसों को ऐसा मानता हूं, जैसे राम जी के युग में होती थीं आसुरी ताकतें: अनिल विज
राम मंदिर पर ओवैसी के बयान पर विज का पलटवार

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने असदुद्दीन ओवैसी की ओर से राम मंदिर निर्माण पर की गई टिप्‍पणी पर कहा कि यह जिस संविधान की कसम खाकर संसद में पहुंचते हैं, उस संविधान के पहले पन्ने पर राम जी का जिक्र है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 6, 2020, 2:23 PM IST
  • Share this:
अंबाला. राम मंदिर को लेकर असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के बयान पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने पलटवार किया है. ओवैसी ने राम मंदिर को लेकर कहा था कि यह धर्मनिरपेक्षता की हार और हिंदुत्व की जीत है. इस पर जवाब देते हुए हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा यह जिस संविधान की कसम खाकर संसद में पहुंचते हैं, उस संविधान के पहले पन्ने पर राम जी का जिक्र है. संविधान के एक एक पन्ने पर हिंदू मान्यताओं और भारतवर्ष की मान्यताओं के चित्र अंकित है. विज ने कहा, 'मैं ओवैसी जैसों को ऐसे मानता हूं जैसे राम जी के युग में आसुरी ताकतें होती थीं.'

राम मंदिर निर्माण पर पाकिस्‍तान में भी बौखलाहट है. पाकिस्‍तानी मंत्री शेख रशीद ने कहा हिंदुस्तान अब हिंदू मुल्क बन गया है, राम नगर बन गया है. उन्होंने कहा कि अब भारत सेक्यूलर देश नहीं रहा. इस पर जवाब देते हुए विज ने कहा पाकिस्तान पहले अपने मुल्क की सोचे. जहां गुरुद्वारों को तोड़ कर मस्जिद बनाई जा रही है. यहां सभी धर्मों को अपने धर्म की बात करने का पूरा हक है.

पाक को होने लगा भारत की ताकत का अहसास
बता दें कि पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को भी भारत की ताकत का अहसास होने लगा है. इमरान खान ने कहा कि भारत कुछ भी करेगा तो दुनिया उसके खिलाफ नहीं बोलेगी. भारत ही चीन से टक्कर ले सकता है. इस पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि पाकिस्तान को भारत की ताकत का अहसास है. कभी न कभी सच्ची बात जुबान पर आ जाती है.
सरकार ने 34 एसएचओ प्रमोट कर बनाए डीएसपी


इस बीच, हरियाणा सरकार ने 5 अगस्‍त को 34 SHO को प्रमोट कर DSP बनाया है. गुरुवार को SHO से DSP बने पुलिस अधिकारियों का डेलिगेशन हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज से मिलने और धन्यवाद करने पहुंचा. अनिल विज ने कहा इनकी प्रमोशन ड्यू थी. इनके कुछ साथी हाईकोर्ट गए थे, कोर्ट के क्लियरेंस के बाद इन्हें प्रमोशन दे दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज