चाकू की नोक पर 13 साल की बच्ची से रेप, 3 युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

पीड़िता की मां ने पुलिस ने को इसकी शिकायत दी. पीड़िता की मां कि शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने तीनों युवकों पर अपहरण और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

News18 Haryana
Updated: May 19, 2019, 3:59 PM IST
चाकू की नोक पर 13 साल की बच्ची से रेप, 3 युवकों ने दिया वारदात को अंजाम
प्रतिकात्मक तस्वीर
News18 Haryana
Updated: May 19, 2019, 3:59 PM IST
हरियाणा में में महिलाओं के प्रति अपराध की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला अंबाला से सामने आया जहां एक 13 साल की बच्ची से तीन युवकों ने सुनसान जगह ले जाकर चाकू की नोक पर रेप किया. यहीं नहीं आरोपियों ने पीड़िता को शराब भी पिलाने का प्रयास.

पीड़िता की मां ने पुलिस ने को इसकी शिकायत दी. पीड़िता की मां कि शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने तीनों युवकों पर अपहरण और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस को दी शिकायत में किशोरी की मां ने बताया कि उसकी 13 साल की बेटी मंगलवार रात करीब 8 बजे घर का कुछ सामान लेने बाजार गई थी. लेकिन वह पूरी रात वापस नहीं आई.



परिजन उसे रात भर तलाशते रहे, पर कोई सुराग नहीं लगा. बुधवार को उसे उनके पड़ोसी ने सुनसान जगह पर देखा को उसके परिवार वालों को इसकी सूचना दी. उसने बताया कि रात को एक युवक उसे स्कूटर पर बैठाकर सुनसान जगह पर ले गया. वहां उसने अपने दो दोस्तों को भी बुला लिया और तीनों युवकों ने चाकू की नोक पर उसके साथ रेप किया. जांच अधिकारी सब-इंस्पेक्टर रमनदीप ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें-

सिद्धू का कैप्टन पर वार, बोले- बेअदबी करने वालों पर कार्रवाई नहीं हुई तो दे दूंगा इस्तीफा

धर्मेंद्र बोले- जनता का काम करवाने के लिए कैप्टन के साथ लगाऊंगा ‘पटियाला पैग’

चुनाव मैदान में है पति-पत्नी का यह जोड़ा, क्या संसद में मिलेगी एक साथ एंट्री?
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...