लाइव टीवी

हरियाणा में दोबारा सरकार बनाना बहुत बड़ी सफलता है : अनिल विज

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: October 27, 2019, 11:42 AM IST
हरियाणा में दोबारा सरकार बनाना बहुत बड़ी सफलता है : अनिल विज
अनिल विज ने कहा कि भाजपा और जजपा दोनों ही प्रदेश हित में सोचने वाली पार्टियां हैं.

अनिल विज ने कहा कि हरियाणा में दोबारा से सरकार बनाया जाना बहुत बड़ी सफलता है. उन्होंने कहा कि हम मजबूती के साथ सरकार चलाएंगे.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा में भाजपा (BJP) लगातार दूसरी बार सरकार बनाने जा रही है. इस बारे में भाजपा के वरिष्ठ नेता और खट्टर सरकार में मंत्री रह चुके अनिल विज (Anil Vij) ने अंबाला (Ambala) में कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं. शपथ ग्रहण समारोह राजभवन में आयोजित किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मनोहर लाल के अलावा और कौन शपथ लेगा यह साफ नहीं है. उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है कि हम हरियाणा में दूसरी बार सरकार बनाने जा रहे हैं.

अनिल विज ने कहा कि कुछ सेट बैक रहे जिसको लेकर मंथन चल रहा है. विपक्ष द्वारा जजपा (JJP) और भाजपा के बीच गठबंधन पर सवाल उठाए जाने पर अनिल विज ने कहा कि हम अच्छे से सरकार चलाएंगे. हम दोनों पार्टियां प्रदेश हित में सोचने वाली पार्टियां हैं.

New Government in Haryana - हरियाणा में भाजपा-जजपा की नई सरकार
मनोहर लाल खट्टर आज हरियाणा के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.


उन्होंने कहा कि दोबारा से सरकार बनाया जाना बहुत बड़ी सफलता है. इस दौरान उन्होंने विपक्ष को नकारत्मकता से ग्रसित बताया. उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हु्ड्डा (Bhupendra Singh Hooda) के भी कभी 40 सीट ही आए थे. उन्होंने सरकार चला ली तब हम सरकार क्यों नहीं चला सकते हैं. हम मजबूती के साथ सरकार चलाएंगे.

ये भी पढ़ें - तिहाड़ से निकलते ही बोले अजय चौटाला, बेटे दुष्यंत ने लोगों को बता दी हैसियत

ये भी पढ़ें - BJP-JJP गठबंधन पर खुश अनुराग ने कहा- हरियाणा में बीजेपी का वोट प्रतिशत बढ़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 11:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...