Home /News /haryana /

Republic Day 2022: हरियाणा में गणतंत्र दिवस की धूम, CM खट्टर ने अंबाला में फहराया तिरंगा

Republic Day 2022: हरियाणा में गणतंत्र दिवस की धूम, CM खट्टर ने अंबाला में फहराया तिरंगा

सीएम मनोहर लाल ने अंबाला में फहराया तिरंगा

सीएम मनोहर लाल ने अंबाला में फहराया तिरंगा

Republic Day Celebrations in Haryana: मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल ने अंबाला शहर में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में राष्‍ट्रीय ध्‍वज फहराया और परेड की सलामी ली. उन्‍होंने परेड का निरीक्षण किया. इस अवसर पर रंगारंग कार्यक्रम पेश किए गए और मार्चपास्‍ट हुआ. पुलिस, एनसीसी और एनएसएस के दस्‍तों ने परेड की.

अधिक पढ़ें ...

अंबाला. हरियाणा में गणतंत्र दिवस (Republic Day) धूमधाम और उत्साह के साथ मनाया जा रहा है. राज्यभर में इस अवसर पर समारोहों का आयोजन किया जा रहा है. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने अंबाला में गणतंत्र दिवस के मौके पर तिरंगा फहराया. सुबह 10 बजे अंबाला शहर पुलिस लाइन ग्राउंड में पहुंचे मुख्यमंत्री ने परेड की सलामी ली. परेड की सलामी लेने के बाद मंच से सरकारी योजनाओं के बारे में अवगत करवाया. वहीं राज्‍यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने पंचकूला में राष्‍ट्रीय ध्‍वज फहराने और परेड की सलाली लेने पहुंचे. राज्‍यपाल ने पहले  शहीद स्मारक पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की. वहीं गृहमंत्री अनिल विज करनाल में ध्‍वजारोहण किया.

अंबाला में मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर करीब 700 पुलिस जवान तैनात रहे. 67 पुलिस कर्मियों की टुकड़ी को विशेष तौर पर करनाल से बुलाया गया. इलाके में ड्रोन उड़ाने पर पूरी तरह से पाबंदी रही. आसपास के इलाके में आम जनता की आवाजाही पर पूरी तरह से रोक रही.

मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल ने अंबाला शहर में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में राष्‍ट्रीय ध्‍वज फहराया और परेड की सलामी ली. उन्‍होंने परेड का निरीक्षण किया. इस अवसर पर रंगारंग कार्यक्रम पेश किए गए और मार्चपास्‍ट हुआ. पुलिस, एनसीसी और एनएसएस के दस्‍तों ने परेड की. इसके साथ ही विभिन्‍न विभागों की झांकियां भी निकाली गईं.

वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट के बिना कार्यक्रम में नो एंट्री 

कार्यक्रम में संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए केवल वैक्सीनेशन की दोनों डोज लगवाने के प्रमाण पत्र दिखाने वालों को ही एंट्री मिली. बच्चों से लेकर उम्रदराज को एंट्री नहीं मिली. सरकार ने कुछ दिनों पहले ही कह दिया ​था कि, वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट के बिना कार्यक्रम में नो एंट्री रहेगी.

Tags: Haryana news, Republic Day Celebration

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर