अंबाला में रिटायर्ड पुलिसकर्मी की हत्या, कार सवार 4 युवकों ने मारी गोली
Ambala News in Hindi

अंबाला में रिटायर्ड पुलिसकर्मी की हत्या, कार सवार 4 युवकों ने मारी गोली
रिटायर्ड पुलिसकर्मी की हत्या

हमलावर जिस मारुति कार में आए थे उसका नंबर पंजाब का बताया जा रहा है.

  • Share this:
हरियाणा के अंबाला छावनी में बुधवार सुबह कुख्यात बदमाशों ने पुरानी रंजिश के चलते एक रिटायर्ड पुलिस कर्मी की गोलियां मार कर हत्या कर दी. चार बदमाश पंजाब नंबर की मारुति कार में सवार हो कर आये  और चाय की दुकान पर बैठे रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर सतविंदर उर्फ काका सिंह को अपना शिकार बना कर मौके से फरार हो गए.

बादमाशों ने कार से उतरते हवा में गोलियां चलाते और हाथों में रिवाल्वर लिए की तस्वीरें साथ की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कप्तान खुद मौके पर आए और आरोपियों की पहचान की पुष्टि  करते हुए आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वाशन दिया.





फुटबॉल खेल लौट रहा था मृतक
बता दें कि हरियाणा पुलिस से रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर सतविंदर रोज की तरह फुटबॉल खेल कर गांधी मार्किट में एक दुकान पर चाय पीने गए थे. तभी पंजाब नंबर की एक मारुति दुकान से कुछ ही दूरी पर आकर रुकी. मारुति से नीली टोपी पहने एक युवक उतरा और दुकान में जा कर सिगरेट लेकर आया और यह भी भांप आया कि सतविंदर के साथ उस समय कितने लोग हैं.

कार सवार युवकों ने मारी गोली

फिर वह वापस गया और कार में बैठ गया. कुछ ही क्षण में मारुति कार से वह अपने तीन साथियों सहित उतरा और हाथों में रिवाल्वर ले कर चाय की दुकान में बैठे सतविंदर सिंह पर टूट पड़े और उसके सिर में दो या तीन गोलियां मारी. सतविंदर मौके पर ही ढेर हो गया तो तीनों अपराधी हाथों में रिवाल्वर लिए हवाई फायर करते हुए कार में बैठ कर फरार हो गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज