Lockdown: कोरोना के बीच सफाई सेवाएं दे रहे योद्धाओं पर लोगों ने बरसाए फूल, तालियां बजाकर किया स्वागत
Ambala News in Hindi

Lockdown: कोरोना के बीच सफाई सेवाएं दे रहे योद्धाओं पर लोगों ने बरसाए फूल, तालियां बजाकर किया स्वागत
सफाई कर्मचारियों को किया गया सम्मानित

अंबाला के नदी मोहल्ला इलाके के लोगों ने सफाई कर्मचारियों को इस मुश्किल घड़ी में सम्मान देने की ठानी. लोग अपने घरों की छत पर फूल लेकर एकत्रित हुए

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा के अंबाला जिले में सफाई कर्मचारियों का हौसला बढ़ाने और मान सम्मान देने के लिए लोगों ने उन पर अपने घर की छत के ऊपर से फूलों की वर्षा की. लोगों ने तालियां (Clapping) बजाकर सफाई कर्मचारियों का स्वागत किया. इस दौरान सफाई कर्मचारियों के गले में फूल माला पहनाकर उनका सम्मान भी किया गया. कर्मचारियों ने  इसके लिए लोगों का धन्यवाद किया और कहा कि लोग घरों में रह लॉकडाउन (Lockdown) का पालन करें तो कोरोना के खिलाफ जारी इस जंग को जीता जा सकता है.

बता दें कि अंबाला के नदी मोहल्ला इलाके के लोगों ने सफाई कर्मचारियों को इस मुश्किल घड़ी में सम्मान देने की ठानी. लोग अपने घरों की छत पर फूल लेकर एकत्रित हुए. जैसे ही सफाई कर्मचारी इलाके में पहुंचे तो लोगों ने उनपर फूलों की वर्षा की और तालियां बजाकर उनका स्वागत किया.


सफाई कर्मचारियों ने किया धन्यावाद



सफाई कर्मचारी भी इस सम्मान से खुश दिखाई दिए और कहा  लोग घरों में रहे हम जल्द ही इस जंग को जीत लेंगे. वहीं इलाके के लोगों ने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में भी ये लोग दिन रात काम में लगे हुए हैं. ये लोगों कोरोना के असली योद्धा हैं.

लोगों ने कही ये बात

इलाके के लोगों ने कहा कि लॉक डाउन के दौरान पुलिस, स्वास्थ्य व नगर परिषद कर्मचारी पूरी निष्ठा व ईमानदारी से ड्यूटी कर रहे हैं. ऐसे कर्मचारी जिनकी वजह से आमजन कोरोना बीमारी से दूर हैं ऐसे कर्मचारियों का सम्मानित करना समाज के लिए एक मिसाल है.

ये भी पढ़ें-

Lockdown: 6 जिलों की पुलिस को चकमा देकर स्कूटी पर पानीपत पहुंची युवती, फिर...

COVID-19: पानीपत में ठीक हो चुकी महिला मरीज दोबारा आइसोलेट, सैंपल भेजे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज