Home /News /haryana /

अंबाला में यीशु मसीह की मूर्ति तोड़ी, Xmas की रात शरारती तत्वों ने दिया वारदात को अंजाम

अंबाला में यीशु मसीह की मूर्ति तोड़ी, Xmas की रात शरारती तत्वों ने दिया वारदात को अंजाम

अंबाला में ऐतिहासिक चर्च की मूर्ति को क्रिसमस की रात कुछ असामाजिक तत्वों ने खंडित कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अंबाला में ऐतिहासिक चर्च की मूर्ति को क्रिसमस की रात कुछ असामाजिक तत्वों ने खंडित कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Ambala Holy Redeemer Catholic Church: क्रिसमस की देर रात प्रभु यीशु मशीह की मूर्ति तोड़ने का सनसनीखेज मामला हरियाणा के अंबाला से सामने आया है. जहां अंबाला की ऐतिहासिक और सबसे पुरानी चर्च होली रिडीमर कैथोलिक चर्च के मुख्य द्वार पर बनी प्रभु यीशु मसीह की मूर्ति को कुछ शरारती तत्वों ने तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

अधिक पढ़ें ...

अंबाला. हरियाणा के अंबाला में क्रिसमस (Christmas) की रात शरारती तत्वों ने यीशु मसीह ( Jesus Christ) की मूर्ति तोड़ दी. यह मूर्ति अंबाला कैंट के 173 साल पुरानी होली रिडीमर कैथोलिक चर्च (Holy Redeemer Catholic Church) की है. देर रात करीब डेढ़ बजे दो युवक CCTV में कैद हुए है. फुटेज लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इस हरकत से ईसाई समाज के लोग नाराज हो गए हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

क्रिसमस की देर रात प्रभु यीशु मशीह की मूर्ति तोड़ने का सनसनीखेज मामला हरियाणा के अंबाला से सामने आया है. जहां अंबाला की ऐतिहासिक और सबसे पुरानी चर्च होली रिडीमर कैथोलिक चर्च के मुख्य द्वार पर बनी प्रभु यीशु मसीह की मूर्ति को कुछ शरारती तत्वों ने तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

Statue of Jesus Christ, destroyed in Ambala, mischievous elements, Christmas night, Haryana News Haryana News in Hindi Haryana news live Haryana Samachar haryana news, Ambala Cant News

अंबाला कैंट के ऐतिहासिक चर्च की मूर्ति खंडित होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

SP अंशु सिंगला ने कहा- दोषियों को जल्द पकड़ेंगे

अंबाला की प्रभारी SP अंशु सिंगला ने घटनास्थल का दौरा किया. एसपी ने चर्च के पादरी व पुलिस अधिकारियो से मामले की जानकारी व पुलिस अधिकारियों को दोषियों को जल्दी पकड़ने के निर्देश दिए. SP ने बताया कि कुछ शरारती तत्वों ने इस घटना को अंजाम दिया है, जिस पर पुलिस ने तुरंत करवाई की है. जल्दी ही दोषियों को कपड़ेंगे, पुलिस सीसीटीवी की फुटेज की जांच कर रही है.

चर्च के मुख्य गेट पर स्थापित थी मूर्ति

173 साल पुराने ऐतिहासिक चर्च में यीशु मसीह की मूर्ति मुख्य गेटों के ठीक बीच में स्थापित है. मूर्ति के चारों तरफ कांच का फ्रेम था. शरारती तत्वों ने शीशा तोड़कर मूर्ति को निकाला और फिर खंडित कर दिया. पुलिस ने स्थानीय लोगों से भी पूछताछ शुरू कर दी है. बताया जाता है कि 11 बजकर 30 मिनट तक रात को लोगों का आना जाना लगा हुआ था. बाद में यह वारदात हुई. चर्च के बाहर कोई कैमरा नहीं है. शरारती तत्व साथ वाली रोड पर लगे कैमरे में कैद हुए है. एक सफेद कलर की एक्टिवा भी दिखाई दी है.

Tags: Ambala news, Christmas, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर