• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • मोदी कैबिनेट के विस्तार पर सुरजेवाला का ट्वीट, हरियाणा के गृहमंत्री विज ने दे डाली ये नसीहत

मोदी कैबिनेट के विस्तार पर सुरजेवाला का ट्वीट, हरियाणा के गृहमंत्री विज ने दे डाली ये नसीहत

मोदी कैबिनेट के विस्तार पर रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, जिस पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने पलटवार किया है.

मोदी कैबिनेट के विस्तार पर रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, जिस पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने पलटवार किया है.

Haryana News: हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने सुरजेवाला के ट्वीट पर पलटवार करते हुए उन्हें मनोवैज्ञानिक से इलाज कराने की नसीहत दे डाली. उन्होंने कहा कि सुरजेवाला नकारात्मकता से ग्रसित व्यक्ति हैं.

  • Share this:
अंबाला. केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार पर विपक्ष ने सरकार को घेरने की कोशिश की, इस संबंध में कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के ट्वीट किया था, जिस पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने पलटवार किया है. उन्होंने सुरजेवाला को मनोवैज्ञानिक से इलाज कराने की नसीहत दे दी. उन्होंने कहा कि सुरजेवाला नकारात्मकता से ग्रसित व्यक्ति हैं. पंजाब कांग्रेस की कलह पर अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि क से कांग्रेस और क से ही कलह , फिर चाहे वो पंजाब हो, हरियाणा हो या कोई और प्रदेश. अगस्त में भाजपा-जजपा निकालेगी तिरंगा यात्रा पर विज ने कहा कि किसानों के कारण बाकी पार्टियां अपने कार्यक्रम स्थगित कर दें वो भी ठीक नहीं.

सुरजेवाला को मनोवैज्ञानिक से इलाज कराने की जरूरत

केंद्रीय मंत्रिमंडल का विस्तार अब विपक्ष के निशाने पर है. मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट का तंज कसा है. उन्होंने कहा कि खराबी इंजन में है, लेकिन डिब्बे बदले जा रहे हैं. सुरजेवाला के इसी तंज पर अब सूबे के गृहमंत्री अनिल विज ने अपने ही अंदाज में पलटवार किया और सुरजेवाला को किसी मनोवैज्ञानिक से ईलाज करवाने की नसीहत दे डाली. विज सुरजेवाला को नकारात्मकता से ग्रसित व्यक्ति करार दिया. विज ने कहा कि जब इनकी सरकार थी तब ये कितनी बार मंत्री बदलते थे, लेकिन आज हर बात पर कमेंट करना भी बिमारी बन गई है. ऐसे में सुरजेवाला को किसी मनोवैज्ञानिक से अपना ईलाज करवाना चाहिए.

कांग्रेस का दूसरा नाम है कलह 

पंजाब कांग्रेस की कलह पर भी हरियाणा के गृह मंत्री ने तंज कसा है. विज ने कहा कि क से कांग्रेस और क से ही कलह, फिर चाहे वो पंजाब हो, हरियाणा हो या कोई और प्रदेश. विज ने कहा कि यह तो कांग्रेस में चलता ही रहेगा क्योंकि अब कांग्रेस टूटने की कगार पर है.

अगस्त में तिरंगा यात्रा निकालने की तैयारी 

भाजपा और जजपा हरियाणा में अगस्त में तिरंगा यात्रा निकालने की तैयारी हैं, लेकिन किसानों के बढ़ते विरोध के पीछे गठबंधन सरकार का ये फैसला कहीं टकराव को और न बढ़ा दे. इस सवाल पर भी गृहमंत्री विज ने प्रतिक्रिया दी. विज ने कहा कि किसान अपना आंदोलन कर रहे हैं. सरकार ने उसका कभी ऐतराज नहीं किया, लेकिन किसानों के कारण बाकी पार्टियां अपने कार्यक्रम स्थगित कर दें. वो भी ठीक नहीं. विज ने कहा भाजपा अपना प्रोग्राम कर रही है और करेगी.

जुलाई में 25 लाख टीके लगाए जाएंगे

हरियाणा के कई जिलों में अब फिर वैक्सीन की किल्ल्त की खबरें सामने आ रही हैं. मेगा वैक्सीनेशन डे के बाद से धीमी पड़ी टीकाकरण की रफ्तार को लेकर जब स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से सवाल किया गया तो विज ने बताया कि वैक्सीन लगातार आ रही है. जुलाई माह में लगभग 25 लाख टीके लगाए जायेंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन