लाइव टीवी

घने कोहरे ने थामी गाड़ि‍यों की रफ्तार, यात्री हो रहे परेशान
Ambala News in Hindi

ETV Haryana/HP
Updated: November 14, 2017, 11:00 PM IST
घने कोहरे ने थामी गाड़ि‍यों की रफ्तार, यात्री हो रहे परेशान
घने कोहरे के बीच अंबाला के बस स्‍टैंड पर परेशान होते यात्री.

हरियाणा के अंबाला में कोहरे ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है. कोहरे के कारण गाड़ि‍यों की रफ्तार भी थम गई है, जिसके कारण यात्रियों और वाहन चालकों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है.

  • Share this:
उत्तर भारत में लगातार पड़ रहा घना कोहरा लोगों के लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा है. हरियाणा के अंबाला में कोहरे ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है. कोहरे के कारण गाड़ि‍यों की रफ्तार भी थम गई है, जिसके कारण यात्रियों और वाहन चालकों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है.

अंबाला में क्या रेल तो क्या सड़क से सफर करने वाले यात्री, हर जगह लोग कोहरे की मार झेल रहे हैं. अंबाला छावनी बस अड्डे पर लंबी दूरी का रूट तय करने वाले हरियाणा रोडवेस के बस ड्राइवर और कंडक्टर ने बताया कि घने कोहरे की वजह से उन्हें गाड़ी चलाने में बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

गाड़ी चलाने के लिए बहुत आराम से दूसरे या तीसरे गेयर में ही गाड़ी चलानी पड़ रही है, जिसकी वजह से समय सारणी में भी उतार-चढ़ाव हो रहा है. उन्‍होंने बताया कि कोहरे के कारण सवारियां भी बहुत कम मिल रही हैं और जो मिल रही हैं, उन्‍हें कोहरे के कारण अपने गंतव्य तक पहुंचने में देरी होती है. इससे उन्हें खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.



घना कोहरा और कोहरे में सड़क मार्ग से सफर करना लोगों के लिए भी खासा जोखिम भरा है. यात्री भी मानते हैं कि बस चलाने वाले चालक-परिचालक इस घने कोहरे में जोखिम उठाकर ही बस चलाते हैं, इसलिए सरकार को भी चाहिए कि इन बसों पर पीले स्टीकर और अन्य ऐसे साधन उपलब्ध कराए जाएं ताकि बस में सफर कर रहे लोगों का जोखिम कुछ कम हो सके.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2017, 10:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading