• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • अंबाला: कोविड सेंटर से फरार हुआ कैदी, हत्या जैसी संगीन वारदातों को दे चुका है अंजाम

अंबाला: कोविड सेंटर से फरार हुआ कैदी, हत्या जैसी संगीन वारदातों को दे चुका है अंजाम

कोविड सेंटर से भागा कैदी

कोविड सेंटर से भागा कैदी

अंबाला (Ambala) में भी कुछ ऐसा ही खतरनाक खतरा मंडरा रहा है. लोगों के बीच एक कोरोना पॉजिटिव (Corona Positie) अपराधी घूम रहा है.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा के अंबाला (Ambala) जिले में सोमवार को एक कोरोना संक्रमित बंदी कोविड 19 सेंटर से फरार हो गया. हत्या (Murder) जैसी संगीन वारदातों को अंजाम देने के आरोपों में घिरा ये शातिर आरोपी अंबाला की सेंट्रल जेल में भेजे जाने से पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. जिसके बाद इसे अंबाला के ही कोविड सेंटर में आइसोलेट किया गया था. ये शातिर अपराधी मौका देखकर कोविड सेंटर में खिड़की की ग्रिल और जाली तोड़कर फरार हो गया.

अंबाला में स्वास्थ्य विभाग और पुलिस के हाथ पांव उस समय फूल गए जब अंबाला से एक कोरोना पॉजिटिव बंदी कोविड सेंटर से फरार हो गया. दरअसल रोहतक का रहने वाला ये बंदी धारा 302,201 और 120बी के तहत मुकदमे में चंडीमंदिर से अंबाला की सेंट्रल जेल भेजा गया था, जिससे पहले उसका कोरोना का टेस्ट करवाया तो बंदी पॉजिटिव पाया गया और अंबाला सेंट्रल जेल प्रशासन ने इस बंदी को कोविड सेंटर में आइसोलेट करने के निर्देश दिए.



तलाश में जुटी पुलिस

इसके बाद से ये कोरोना पॉजिटिव बंदी अंबाला शहर के बीचों बीच स्थित कोविड सेंटर में बंद था. लेकिन सोमवार सुबह मौका देखकर बंदी कमरे की खिड़की से फरार हो गया. बहरहाल अब अंबाला पुलिस इसा बंदी की तलाश में जुट गई है और अलग अलग टीमें इस बंदी की तलाश में जुट गई है.

पुलिस पर उठे सवाल

एक तो संगीन मामलों का शातिर अपराधी और ऊपर से कोरोना पॉजिटिव अपने आप में इस वक्त चलता फिरता खतरा है. ऐसे में सवाल ये कि एक शातिर अपराधी पर पुलिस ने नजर क्यों नहीं रखी. क्या पुलिस को उस वक्त भी भनक नहीं लगी जब वो कोविड सेंटर की खिड़की तोड़ रहा था. क्या कोविड सेंटर में उसके अलावा और कोई नहीं था. अगर था तो फिर पुलिस को खबर क्यों नहीं की या फिर ये पुलिस की लापरवाही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज