Home /News /haryana /

Haryana: फिर एक हो सकता है चौटाला परिवार, अजय ने दिए संकेत, कहा- OP चौटाला बड़े, पहल हुई तो हम करेंगे स्वागत

Haryana: फिर एक हो सकता है चौटाला परिवार, अजय ने दिए संकेत, कहा- OP चौटाला बड़े, पहल हुई तो हम करेंगे स्वागत

हरियाणा में बड़े राजनीतिक फेरबदल के संकेत मिल रहे हैं. चौटाला फैमिली फिर से एक होने वाली है.

हरियाणा में बड़े राजनीतिक फेरबदल के संकेत मिल रहे हैं. चौटाला फैमिली फिर से एक होने वाली है.

Haryana Chautala Family: हरियाणा की राजनीति में बड़े बदलाव के संकेत मिल रहे हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि चौटाला परिवार फिर एक हो सकता है. जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने बड़े संकेत देते हुए कहा कि ओपी चौटाला बड़े हैं, वह पहल करेंगे तो हम स्वागत करेंगे. अजय चौटाला ने कहा कि- ओपी चौटाला पुनर्विचार करेंगे तो स्वागत करेंगे. वहीं, सरकार की किसानों के साथ चल रही किसान संगठनों की मीटिंग को लेकर अजय चौटाला ने किया बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि कहा आज ही किसानों की समस्याओं का समाधान होगा. कल पर कोई बात नहीं जाएगी. 

अधिक पढ़ें ...

अंबाला. हरियाणा की राजनीति (Politics of Haryana) में आने वाले दिनों में एक बड़ा फेरबदल देखने को मिल सकता है. सियासी कारणों की वजह से अलग हुआ चौटाला परिवार (Chautala Family) एक बार फिर एक मंच पर देखने को मिल सकता है. इस बात की और इशारा खुद अंबाला पहुंचे JJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला (Ajay Singh Chautala) ने किया है.

दरअसल ओम प्रकाश चौटाला (OP Chautala) ने यह बयान दिया है कि राजनीति में कुछ भी स्थाई नहीं होता, यही सवाल जब अंबाला पहुंचे अजय सिंह चौटाला से पूछा गया तो जवाब में उन्होंने कहा कि ओम प्रकाश चौटाला बड़े हैं, अगर वो पहल करते हैं तो उनका स्वागत है.

आज की मीटिंग में किसानों की समस्याओं के समाधान हो जाएंगे

वहीं, किसानों की अन्य मांगों को लेकर सरकार के साथ मीटिंग चल रही है, कल किसानों की मीटिंग सरकार के साथ विफल रही. जिसको लेकर उन्होंने कहा कि कोई भी मीटिंग विफल नहीं हुई है. किसान संगठनों की सरकार के साथ बातचीत हो रही है. उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा कि किसानों की सारी समस्याओं के समाधान आज ही हो जायेंगे कोई बात कल पर नहीं रहेगी.

कांग्रेस विधायक शमशेर सिंह गोगी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले तो कृषि कानून बनाए क्यों और अगर बनाए तो वापस क्यों किये, जिस पर अजय सिंह चौटाला ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के विधायक को ध्यान नहीं है कि यह कानून कांग्रेस के राज में बनने शुरू हुए थे.

Tags: Haryana Farmers, Haryana news, OP Chautala

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर