लाइव टीवी

शटर तोड़कर चोरों ने की ज्वेलर की दुकान में चोरी, CCTV में कैद

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: December 11, 2019, 7:22 PM IST
शटर तोड़कर चोरों ने की ज्वेलर की दुकान में चोरी, CCTV में कैद
पुलिस जांच अधिकारी ने कहा कि चोरों को पहचानने का प्रयास किया जा रहा है.

CCTV में पांच लोग दिखाई दे रहे हैं जिन्होंने दुकान का शटर तोड़ा और चोरी की. Jewellery दुकान के मालिक ने कहा कि उनकी दुकान पर करीब ढाई से तीन लाख के गहने और नकदी (Jewellery and Cash) की चोरी हुई.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा के अंबाला कैंट (Ambala Cantt) के सुंदर नगर इलाके में एक बार फिर से चोरों (Thieves) ने लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया. चोरों ने एक ज्वेलर्स की दुकान (Jewellery shop) को निशाना बनाया और ज्वेलरी व नकदी (Theft of Jewelry and cash) आसानी से ले उड़े. चोरी की यह पूरी घटना CCTV कैमरों में कैद हो गई है. पुलिस विभाग के अनुसार टीमें बना दी गई हैं और चोरों को जल्द पकड़ लिया जाएगा. पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. हालांकि अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है.

दुकान मालिक को सुबह फोन पर चोरी की सूचना मिली

दुकान के मालिक खेमंत वर्मा ने कहा कि उन्होंने रात 8 बजे दुकान बंद की थी. सुबह 5:30 बजे उन्हें किसी ने फोन कर बताया कि उनकी दुकान का शटर टूटा हुआ है. उन्होंने दुकान पर आकर पुलिस को 100 नंबर पर फोन कर चोरी की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया और फिंगर प्रिंट वगैरह लिए. उन्होंने कहा कि CCTV में पांच लोग दिखाई दे रहे हैं जिन्होंने दुकान का शटर तोड़ा और चोरी की. उन्होंने कहा कि उनकी दुकान पर करीब ढाई से तीन लाख के सोने-चांदी और नकदी की चोरी हुई.

ज्वेरली दुकान के मालिक ने कहा कि CCTV में पांच लोग दिखाई दे रहे हैं जिन्होंने दुकान का शटर तोड़ा और चोरी की.


वहीं पड़ाव थाना के सब इंस्पेक्टर जगपाल सिंह ने कहा कि सुंदरनगर में महक ज्वेलर नाम के दुकान में चोरी हुई है. मामला दर्ज कर लिया गया है. आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज ली गई है और उनकी जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि चोरों को पहचानने का प्रयास किया जा रहा है. इस मामले में साइबर सेल की भी सहायता ली जा रही है.

ये भी पढ़ें - IAS अशोक खेमका ने हरियाणा सरकार की भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम पर उठाए सवाल

ये भी पढ़ें - महिला अधिकारी से दो-दो हाथ करना ‘दे ग्रेट खली’ को पड़ा भारी, माननी पड़ी हार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 7:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर