लाइव टीवी

पुलिस की वर्दी पहने हुए मंदिर में घुसे चोर, साध्वी को बंधक बना की लूट

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: November 20, 2019, 4:35 PM IST
पुलिस की वर्दी पहने हुए मंदिर में घुसे चोर, साध्वी को बंधक बना की लूट
मंदिर में पुलिस की वर्दी पहने घुसे चोर

मंदिर के लोगों ने बताया कि वह रात को करीब 1 बजे अपने कमरे में सो रहे थे तभी उनके कमरे के साथ लगती दीवार फांद कर करीब 6 से 7 लोग जो कि पुलिस की वर्दी के रंग के कपड़े पहने हुए थे.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा के अंबाला (Ambala) में लुटेरों ने अब लूट के नए तरीके इजात करने शुरू कर दिए हैं. ताजा मामला अंबाला छावनी के गांव छोटा खुड्डा के नजदीक स्थित माता बाला सुंदरी मंदिर (Temple) का है. जहां देर रात करीब 1 बजे 7 लोग पुलिस की वर्दी में मंदिर में घुसे और मंदिर की साध्वी और उनके दोनों भाइयों पर नशा तस्करी का आरोप लगाते हुए परिवार को एक कमरे में बंधक बना दिया, जिसके बाद तलाशी लेने के नाम पर मंदिर व घर में रखे नगदी, सोने और चांदी के जेवर व अन्य सामान को लूट कर फरार हो गए.

मंदिर के लोगों ने बताया कि वह रात को करीब 1 बजे अपने कमरे में सो रहे थे, तभी उनके कमरे के साथ लगती दीवार फांद कर करीब 6 से 7 लोग जो कि पुलिस की वर्दी के रंग के कपड़े पहने हुए थे. एक दूसरे से साहब साहब कहकर बात कर रहे थे. वो अंदर घुसे और जब उन्हें देखकर मंदिर के लोगों ने शोर मचाया तो उन्होंने उनके कमरे का दरवाजा खींच कर खोला और उन्हें कहा कि उन्हें सूचना मिली थी कि यहां पर नशे की तस्करी की जा रही है. इसलिए वह तलाशी लेने के लिए आए हैं. इस बात को बोलकर उन्होंने परिवारों को एक कमरे में बंधक बना दिया और सोने-चांदी के जेवरात सिक्के नकदी चुरा ली.

आसपास के लोगों को मदद के लिए बुलाया
इस पूरी वारदात को देखते हुए मंदिर के लोगों ने फोन करके आसपास के लोगों को मदद के लिए बुलाया. जिसके बाद मंदिर पहुंचे लोगों ने लुटेरों को पकड़ने का प्रयास किया तो मंदिर के बाहर खड़े लुटेरों के साथी ने इशारा कर वारदात को अंजाम दे रहे अपने साथियों को अलर्ट किया. सभी दीवार फांद कर वहां से भाग निकले. लुटेरों को भागता देख स्थानीय लोगों ने उनका पीछा भी किया लेकिन लुटेरे भागने में कामयाब रहे.

जांच में जुटी पुलिस
गृह मंत्री के गृह जिले में पुलिसिया वर्दी में पहुंचे लुटेरों की खबर मिलते ही पुलिस भी मौकाए वारदात पर पहुंची. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस के अधिकारियों की माने तो सीआईए की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है और छानबीन शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ें- पानीपत: बिजली के खंभे से टकराने के बाद धूं-धूं कर जली कार, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान
Loading...

यह भी पढ़ें- सोफे पर मृत अवस्था में मिली विवाहिता, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 2:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...