लाइव टीवी

अंबाला: पॉश इलाके में बने मकान मे हुई चोरी, 80 लाख रुपए का माल ले उड़े चोर

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: January 21, 2020, 7:08 PM IST
अंबाला: पॉश इलाके में बने मकान मे हुई चोरी, 80 लाख रुपए का माल ले उड़े चोर
अंबाला में चोरों ने मकान से लाखों रुपए के माल पर किया हाथ साफ (सांकेतिक तस्वीर)

अंबाला (Ambala) जिले के पॉश इलाके सेक्टर-9 के घर से लाखों की चोरी (theft) होने का मामला सामने आया है, जहां चोरों (thieves) ने नकदी व घर में रखे सोने-चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा के अंबाला (Ambala) जिले के पॉश इलाके सेक्टर-9 के घर से लाखों की चोरी (theft) होने का मामला सामने आया है, जहां चोरों (thieves) ने नकदी व घर में रखे सोने-चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. बता दें कि चोरों ने जिस समय वारदात को अंजाम दिया गया उस वक्त परिवार शादी में गया हुआ था. पुलिस का कहना है वारदात को अंजाम प्रोफेशनल चोरों के द्वारा दिया गया है.  फिलहाल पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

मकान से चोरों ने 70 से 80 लाख रुपए का माल किया साफ

अंबाला शहर के पॉश इलाके को एक बार फिर चोरों ने निशाना बनाते हुए लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया. चोरों ने सेक्टर-9 के एक मकान को निशाना बनाया और घर में रखे कैश व सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर लिए. चोरों ने जिस वक्त वारदात को अंजाम दिया गया उस वक्त परिवार एक शादी में शिरकत करने गया हुआ था. परिवार के लोग जब घर वापस लौटे तो उनके होश उड़ गए. घर के दरवाजे अंदर से लॉक थे. घर के लोग जब दरवाजा तोड़ अंदर घुसे तो घर मे रखे आभूषण व कैश गायब था. घर के मालिक का कहना है उनके घर से करीब 70 से 80 लाख रुपए का माल चोरी हुआ है, जिसमे 7 लाख कैश, डॉलर व सोने-चांदी के आभूषण थे.

प्रोफेशन चोरों ने मकान में की चोरी 

चोरी की घटना का पता चलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस का कहना है कि चोरी की वारदात को अंजाम प्रोफेशन चोरों द्वारा दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- अस्पताल पर आरोप: रात भर शव का इलाज करते रहे डॉक्टर, सुबह परिजनों को थमाया 53 हजार का बिल

यह भी पढ़ें- छात्रा से छेड़खानी पर शिकायत करने आरोपी के घर पहुंचे पिता की दबंगों ने की पिटाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 7:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर