अंबाला में बारिश से मकान की छत गिरी, परिवार के 3 लोग घायल

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: August 19, 2019, 11:44 AM IST
अंबाला में बारिश से मकान की छत गिरी, परिवार के 3 लोग घायल
बारिश से मकान की छत गिरी

अंबाला छावनी के दुधला में रहने वाली मंजू ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ रात सो रहे थे. अधिक बारिश होने के कारण घर की छत गिर गई.

  • Share this:
अम्बाला के दुधला मंडी में शनिवार से हो रही लगातार बरसात से एक पुराने मकान की छत गिर गई. मकान की छत गिरने से घर में सो रहे परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

अंबाला छावनी के दुधला में रहने वाली मंजू ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ रात सो रहे थे. अधिक बारिश होने के कारण घर की छत गिर गई, जिसके गिरने से घर में सो रहे एक ही परिवार के रुचि, हर्ष और मंजू घायल हो गए. घायलों को आसपास के लोगों ने सिविल हस्पताल पहुंचाया  और उनका उपचार कराया.

परिवार के तीन सदस्य घायल

मंजू ने बताया रात उनके घर का गार्डन अचानक टेढ़ा हो गया है, जिसके टेढ़े  होने से घर की छत गिर गई. उन्होंने बताया कि उनकी 9 महीने की बेटी भी छत के नीचे दब गई जिसे स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया.

आफत की बारिश


स्थानीय लोगों ने मलबे से निकाला बाहर

वहीं घायल घनशयाम ने बताया कि देर रात अचानक मकान की छत गिर गई. मकान की छत गिरने से वे परिवार सहित मलबे में डब गए. लेकिन स्थानीय लोगों ने मिलकर उन्हें निकाला और हस्पताल पहुंचाया. फिलहाल सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.
Loading...

ये भी पढ़ें- घर में घुसे चोर पर कुत्ते ने किया हमला, घरवालों के आने तक दबोचे रखा

ये भी पढ़ें- हिसार: ट्रक से टक्कर के बाद केमिकल से भरे कैंटर में लगी आग, चालक जिंदा जला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 11:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...