घने कोहरे के चलते अंबाला में भिड़े तीन वाहन, एक महिला घायल

Krishna Bali | ETV Haryana/HP
Updated: November 14, 2017, 11:23 PM IST
घने कोहरे के चलते अंबाला में भिड़े तीन वाहन, एक महिला घायल
दुर्घटनाग्रस्‍त बस को क्रेन की सहायता से हटाया गया.
Krishna Bali | ETV Haryana/HP
Updated: November 14, 2017, 11:23 PM IST
हरियाणा के अंबाला में सोमवार को राष्‍ट्रीय राजमार्ग क्रमांक एक (एनएच-1) पर घने कोहरे के चलते तीन वाहन आपस में टकरा गए.

यह हादसा एक कैंटर के बीच रास्ते में खराब होने की वजह से हुआ, जिसमें हरियाणा रोडवेज की बस जा टकराई. उसमें पीछे से आ रही एक गाड़ी और टकरा गई. हादसे में बस में आगे बैठी एक महिला घायल हो गई, जिसे गंभीर चोटें आईं. उसे पीजीआई चण्डीगढ़ रेफर किया गया है.

अंबाला में एनएच-1 पर सोमवार सुबह एक साथ तीन वाहन कोहरे के चलते आपस में भि‍ड़ गए. अंबाला में देर रात से ही कोहरा काफी ज्यादा था और विजिबिलिटी काफी कम थी. सुबह-सुबह होते कोहरा और ज्यादा बढ़ गया, जिसके बाद वाहनों को हाइवे से गुजरने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

कोहरे के चलते हरियाणा रोडवेज की बस रास्ते में खराब हुए खड़े एक कैंटर से जा टकराई. देखते ही देखते एक और गाड़ी पीछे से बस में जा टकराई. हादसे में बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और एक महिला को गंभीर चोटें आई. उसे अंबाला शहर सिविल अस्पताल लाया गया, जहां गंभीर चोटों को देखते हुए पीजीआई चण्डीगढ़ रेफर कर दिया गया.

यह बस गुरुग्राम की डिपो की थी, जो पंजाब की तरफ जा रही थी. बस कंडक्टर ने बताया कि कोहरा काफी ज्यादा था. आगे कुछ दिख नहीं रहा था. एक कैंटर रास्ते में खड़ा था, जिसमें बस टकराई और पीछे से एक गाड़ी बस से टकरा गई.
First published: November 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर