लाइव टीवी

अंबाला में कार सवार युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 3 घायल, 2 PGI रेफर

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: December 5, 2019, 10:21 AM IST
अंबाला में कार सवार युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 3 घायल, 2 PGI रेफर
कार सवार युवकों पर अंधाधुंध फायरिंग

डीएसपी रामकुमार (DSP Rajkumar) ने बताया कि ये फायरिंग पुरानी रंजिश के चलते हुई है जिनमे तीन लोग घायल हुए हैं, जिनमे दो कि गंभीर हालत को देखते हुए दोनों को पीजीआई चंडीगढ़ (PGI Chandigarh) रेफर कर दिया है.

  • Share this:
अम्बाला. तोपखाना बाजार मे उस समय हड़कंप मंच गया जब बदमाशों ने एक कार में सवार युवकों पर अंधाधुंध फायरिंग (Firing) कर दी. इस फायरिंग से कार में सवार तीन युवकों को गोलियां लगी, जिन्हे अंबाला (Ambala) के नागरिक अस्पताल (Civil Hospital) में भर्ती करवाया गया, जहां से दोय युवकों की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया.

वहीं मामले की सूचना मिलते ही डीएसपी रामकुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. डीएसपी रामकुमार ने बताया कि ये फायरिंग पुरानी रंजिश के चलते हुई है जिनमे तीन लोग घायल हुए हैं, जिनमे दो कि गंभीर हालत को  देखते हुए दोनों को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया है. उन्होंने बताया कि  लगभग 8 से 10 राउंड फायर किये गए है, फिलहाल अभी वे जांच कर रहे है.

जमानत पर रिहा होकर घर लौट रहा था एक युवक

बता दें कि ग्वालमंडी का रहने वाला जीतू बुधवार को जमानत पर रिहा होकर घर लौटा था. इसी खुशी में जीतू के सहयोगियों ने उसे डिनर देने का निर्णय लिया था. रात करीब नौ बजे जब जीतू कलरहेड़ी के मनीष कुमार, हिम्मतपुरा के सोनू उर्फ डांग तथा अंडा के साथ ऑल्टो कार में सवार होकर डिनर के लिए तोपखाना बाजार की गली नंबर-3 के पास से गुजर रहा था.

बाइक पर सवार होकर आए थे बदमाश

तभी बाइक पर  सवार होकर आए बदमाशों ने उनकी कार पर फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के दौरान कार के शीशे भी टूटकर बिखर गए. गोली लगने के कारण जीतू, मनीष तथा सोनू उर्फ डांग बुरी तरह घायल हो गए. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए.

ये भी पढ़ें-मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत OP चौटाला पर बड़ी कार्रवाई, ED ने तेजाखेड़ा फार्म की संपत्ति को किया अटैच

पिता ही बन गया हैवान, 9 साल की मासूम का किया रेप, इलाज के दौरान हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 10:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर