हरियाणा: नाबालिग छात्रा से रेप कर रहा था ट्यूशन टीचर, पेट दर्द से हुआ खुलासा

अंबाला में छात्रा के साथ रेप(सांकेतिक तस्वीर)

अंबाला में छात्रा के साथ रेप(सांकेतिक तस्वीर)

Rape in Ambala: अंबाला से एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 9:59 AM IST
  • Share this:
अंबाला.  हरियाणा के अंबाला जिले में गुरु और शिष्य के रिश्ते को कलंकित कर देने वाला मामला सामने आया है. जिसमे एक 14 वर्षीय लड़की को ट्यूशन (Tution) पढ़ाने वाले युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाया. दरिंदगी की शिकार हुई नाबालिग ने जब अपने परिजनों को इस बारे में बताया तो परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस (Police) को दे दी. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्यवाई करते हुए पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर न्यायालय में पेश कर आगामी कार्यवाई शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी लड़की के घर के पास ही रहता है.

पुलिस ने बताया कि लड़की ने अपने माता-पिता से पेट में दर्द की शिकायत की तो उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सा जांच के दौरान पता चला कि उसके साथ रेप हुआ है. उन्होंने बताया कि लड़की दो महीने से व्यक्ति के घर ट्यूशन पढ़ने जा रही थी. लेकिन पिछले दो दिन से उसने ट्यूशन के लिए जाना बंद कर दिया था जिससे उसके माता पिता को कुछ संदेह हुआ.

पीड़िता छात्रा को दी थी धमकी

पुलिस ने बताया कि शुरू में आरोपी ने कथित रूप से लड़की के साथ कई बार छेड़छाड़ की और बाद में उससे बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि आरोपी ने लड़की को इस बारे में माता-पिता को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी. महिला थाने की एसएचओ देवेंद्र कौर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पोक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज