लाइव टीवी

अंबाला: मां के साथ अस्पताल जा रहे बेटे और बेटी को कैंटर ने कुचला, दोनों की मौत

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: October 18, 2019, 3:34 PM IST
अंबाला: मां के साथ अस्पताल जा रहे बेटे और बेटी को कैंटर ने कुचला, दोनों की मौत
अंबाला में दर्दनाक सड़क हादसे में दो बच्चों की मौत

पुलिस अधिकारी का कहना है कि पद्मावती का बेटा चल नहीं पाता था जिसका केंट नेचर केयर में इलाज चल रहा था. आज वे अपनी बेटी और बेटे के साथ वहां जा रही थी तो रास्ते मे दुर्घटना में दोनों बच्चों की मौत हो गई.

  • Share this:
अंबाला. जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार जब एक्टिवा (Activa) पर सवार मां अपने दोनों बच्चों को लेकर नेचर केयर जा रही थी तो टांगरी पुल के ऊपर पीछे से आ रहे एक कैंटर ने दोनों बच्चों को कुचल दिया. उनमें एक बेटा दक्ष (5), ओर बेटी धानी(10) की मौत (Death) हो गई.

हालांकि लहूलुहान हालत में मां पद्मावती राहगीरों की मदद से दोनों घायल बच्चों को सिविल अस्‍पताल लेकर पहुंची, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही परिजन रोते बिलखते अस्पताल पहुंचे और माँ पद्मावती और पिता गुरमीत को ढांढस बांधने में जुट गए.

बच्चों को इलाज के लिए ले जा रही थी अस्पताल

एक तरफ बिलखती मां पद्मावती थी तो दूसरी तरफ दोनों बच्चों के पिता गुरमीत के भी आंसू थमने का नाम नही ले रहे थे. मृतक बच्चों के चाचा गौरव ने बताया कि वह खोजकीपुर के रहने वाले हैं ओर उनका बड़ा भाई गुरमीत जिम में ट्रेनर है और सुबह वहां गया हुआ था. भाभी पद्मावती रोटरी में नर्सिंग स्टाफ में काम करती है. उसके दो बच्चों में उसकी भतीजी 10 साल की धानी और 5 साल के दक्ष है जो बीमार चल रहा था.

कैंटर ने चपेट में लिया

पद्मावती दोनों बच्‍चों को लेकर छावनी के एसडी नेचर केयर इलाज के लिए ले जा रही थी. अंबाला-जगाधरी हाईवे स्थित टांगरी पुल के पास एक कैंटर ने एक्टिवा को टक्‍कर मार दी. गिरने से दोनों बच्‍चे दानी और दक्ष कैंटर की चपेट में आ गए. पद्मावती राहगीरों की मदद से लहूलुहान हालात में दोनों बच्चों को छावनी के नागरिक अस्पताल में लेकर पहुंची. जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

केंटर ड्राइवर गिरफ्तार
Loading...

पुलिस अधिकारी का कहना है कि पद्मावती का बेटा चल नहीं पाता था जिसका केंट नेचर केयर में इलाज चल रहा था. आज वे अपनी बेटी और बेटे के साथ वहां जा रही थी तो रास्ते मे दुर्घटना में दोनों बच्चों की मौत हो गई. फिलहाल केंटर ड्राइवर को हिरासत में लिया है. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखा गया है.

ये भी पढ़ें- नौक्षम चौधरी के लिए जनता के बीच पहुंच मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने मांगे वोट

जत्थेदार संत बलजीत सिंह दादूवाल ने साधा शिरोमणि अकाली दल पर निशाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 3:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...