Home /News /haryana /

two drunk girls hit a road side car on delhi amritsir highway by range rover one died three injured nodnc

नशे में धुत लड़कियों ने दिल्ली-अमृतसर हाईवे पर खड़ी कार को मारी टक्कर, छीनी जिंदगी; किया हाईवोल्टेज ड्रामा

रेंज रोवर में सवार अमीर घर की दो लड़कियों ने रोड पर खड़ी कार को पीछे से मारी टक्कर.

रेंज रोवर में सवार अमीर घर की दो लड़कियों ने रोड पर खड़ी कार को पीछे से मारी टक्कर.

Big Accident: नशे में धुत इन लड़कियों ने एक घर की खुशियां छीन ली. जिस कार को इन्होंने टक्कर मारी उसमें सवार चालक की मौके पर ही मृत्यु हो गई. वहीं, कार में मौजूद अन्य तीन लोग घायल होग गए. टक्कर होने के बाद वहां मौजूद लोगों ने कार को घेर लिया. इस लड़कियों ने बहस करना शुरू कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

नशे में धुत इन लड़कियों ने किया हाईवोल्टाज ड्रामा, पुलिस के साथ की मारपीट

अंबाला. दिल्ली-अमृतसर नेशनल हाईवे पर एक बड़ा हादसा सामने आया है. यहां रेंज रोवर में सवार अमीर घर की दो लड़कियों ने रोड पर खड़ी एक कार को पीछे से इतनी जोर से टककर मारी की कार के परखच्चे उड़ गए. जानकारी के अनुसार ये लड़कियां नशे में धुत थीं और इन्होंने साइड में खड़ी कार को ही ठोक दिया. इतना ही नहीं इन लड़कियों से जब पुलिस और लोगों ने बात करने की कोशिश की तो दोनों अपनी अमीरी का रौब दिखाने लगीं. यहां तक कि महिला पुलिस कर्मियों से मारपीट भी की. बड़ी मुश्किल से दोनों को पुलिस थाने लाया गया.

नशे में धुत इन लड़कियों ने एक घर की खुशियां छीन ली. जिस कार को इन्होंने टक्कर मारी उसमें सवार चालक की मौके पर ही मृत्यु हो गई. वहीं, कार में मौजूद अन्य तीन लोग घायल होग गए. टक्कर होने के बाद वहां मौजूद लोगों ने कार को घेर लिया. इस लड़कियों ने बहस करना शुरू कर दिया. मौके पर पुलिस पहुंची तो लड़कियों ने महिला पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट की. उनकी वर्दी पर लगी नेम प्लेट भी उखाड़ डाली. इसके बाद बड़ी मुश्किल से नशे में धुत लड़कियों को थाने ले जाया गया. फिलहाल पुलिस ने लड़कियों को हिरासत में ले कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

इस पूरे घटनाक्रम के दौरान लड़कियां बार बार खुद को बड़े घर की औलाद बता रही थीं. सभी को अपने रुपयों का धौंस दिखा रही थीं. जब उन्हें मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया तो वहां भी उन्होंने जमकर ड्रामा किया. रेंज रोवर में सवार दोनों लड़कियां शराब के नशे में धुत थी या नहीं इसकी पुष्टि तो मेडिकल के बाद ही होगी. लेकिन थाने में बैठ कर भी उनके तेवर ढीले नहीं हुए. लिहाजा वो मीडिया का कैमरा देख पहले तो मुंह छुपाने लगी फिर उन्होंने उलटा पुलिसकर्मियों पर ही आरोप लगाने शुरू कर दिए.

हिमाचल नंबर की जिस गाड़ी को टक्कर मारी
इस दुर्घटना में हिमाचल नंबर की जिस गाड़ी को टक्कर मारी गई उसमें चार लोग सवार थे. टक्कर इतनी भीषण थी की कार चालाक की मौके पर ही मौत हो गई. कार में दो बच्चे थे जो टक्कर के कारण कार से बाहर जा के गिरे. कार सवार महिला ने घायल अवस्था में ये पूरी दास्तां मीडिया के कैमरे के आगे ब्यान की. हाईप्रोफाइल इन दोनों युवतियों ने पुलिस को खूब छकाया और अपने वकील और माता पिता के आने तक पुलिस को अपने बारे में कोई जानकारी ना देने की जिद पर अड़ी रहीं.

युवतियों का मेडिकल करवाया जा रहा 
अंबाला पुलिस के डीएसपी ने बताया की युवतियों का मेडिकल करवाया जा रहा है. दोनों युवतियां शराब के नशे में धुत्त लग रही है, जिन्होंने दुर्घटना की है जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई है. डीएसपी ने बताया की दोनों युवतियों ने उनके मुलाजिमों यानी पुलिस कर्मियों के साथ भी मारपीट की है जिस पर कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Ambala news, Big accident, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर