होम /न्यूज /हरियाणा /

VIDEO: गोलियों की गूंज से थर्राया अंबाला, बदमाशों ने युवक की पीठ और सीने में मारी 8 गोलियां, मौत

VIDEO: गोलियों की गूंज से थर्राया अंबाला, बदमाशों ने युवक की पीठ और सीने में मारी 8 गोलियां, मौत

सीसीटीवी में कैद हुए दोनों बदमाश

सीसीटीवी में कैद हुए दोनों बदमाश

Murder in Ambala: कुम्हार मंडी का रहने वाला ग्वाला जीतू हाथीखाना मंदिर के पास पशुओं को बांधने के लिए आया था. इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाश आए और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई.

    अंबाला. गोलियों की गूंज से आज एक बार फिर अंबाला थर्रा गया. जिले में आज सुबह दो बाइक सवार बदमाशों ने सरेराह एक युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. दिन दिहाड़े हुए गोलीकांड की लाइव तस्वीरें मौके पर लगे CCTV कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई. जिसमें साफ़ दिखाई दे रहा है कि कैसे बदमाशों ने एक के बाद एक कर युवक पर गोलियां बरसा डाली. फिलहाल पुलिस भी हरकत में आ गई है और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.



    CCTV में कैद हुई तस्वीरें ब्यान कर रही हैं कि किस तरह से बदमाश बाइक पर सवार होकर आये और पहले तो बाइक पर चलते चलते ही युवक की पीठ में गोली मारी. जब युवक गोली लगने के बाद जमीन पर गिर पड़ा तब उस पर गोलियां बरसाते रहे. जिसके बाद बदमाश बड़े आराम से मौके से फरार भी हो गए. घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने जीतू नाम के युवक को मृत घोषित कर दिया.

    हत्या के पीछे एक गैंग का हाथ

    फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है और जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारीयों ने बताया कि मृतक एक ग्वाला है. जो गायों को बांधकर वापस लौट रहा था. पुलिस अधिकारियों की मानें तो यह पुरानी रंजिश का मामला है. इस हत्या के पीछे शुरुआती जांच में एक गैंग की साजिश सामने आ रही है. फिलहाल पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो हत्यारों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    Tags: Crime News, Haryana police, Murder

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर