अंबाला में 18 और 25 दिन के दो बच्चे कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों की संख्या 237 पहुंची
Ambala News in Hindi

अंबाला में 18 और 25 दिन के दो बच्चे कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों की संख्या 237 पहुंची
अंबाला में दो नवजात बच्चे कोरोना पॉजिटिव. (प्रतीकात्मक फोटो)

अंबाला (Ambala) में एक दिन में पॉजिटिव पाए गए मामलों का ये सबसे बड़ा आंकड़ा है. जिसके बाद अब जिले में कुल कोरोना संक्रमितों (Corona Cases) का आंकड़ा 237 जा पहुंचा है.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा के अंबाला (Ambala) में जिले में एक बार फिर कोरोना बम फूटा है. गुरुवार को अंबाला में महज 18 और 25 दिन के दो बच्चों सहित 29 लोग कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. अंबाला में एक दिन में पॉजिटिव पाए गए मामलों का ये सबसे बड़ा आंकड़ा है. जिसके बाद अब जिले में कुल कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 237 जा पहुंचा है. वहीं इनमे से 122 मामले एक्टिव हैं.

अंबाला की लैब से 3 कुरुक्षेत्र और एक मामला यमुनानगर का भी पॉजिटिव आया है. वहीं गुरुवार को सामने आये 25 मामले अंबाला के एक दिन में अब पॉजिटिव पाया गया सबसे बड़ा आंकड़ा है. वहीं SNCU वार्ड तक कोरोना का पहुंचना भी स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं बढ़ा रहा है. पाए गए मामलो में 15 मामले अंबाला छावनी , 5 अंबाला शहर, 2 मुलाना और 3 अन्य मामले हैं.

कुरुक्षेत्र के 4 मामले



बता दें कि इनमें शाहबाद के 21 वर्षीय युवक, 22 वर्षीय युवती और 18 दिन का नवजात शिशु पॉजिटिव मिला है. इन सभी को कुरुक्षेत्र रेफर कर दिया है, और सीएमओ को अवगत करा दिया है. वहीं बदलेव नगर में 50 वर्षीय महिला पॉजिटिव मिली है, जो पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आई थी. वहीं सिटी के रेलवे रोड पर 44 वर्षीय महिला पॉजिटिव मिली है, जो पॉजिटिव के संपर्क में आयी थी. वशिष्ट नगर की 62 वर्षीय महिला पॉजिटिव मिली है, जो दिल्ली से आई थी.
ये भी पढ़ें- कोरोना संक्रमित मरीज ने अस्पताल के बाथरूम में फंदा लगा की आत्महत्या

कोर्ट मैरिज करने पहुंचा युवक कोरोना पॉजिटिव

वहीं 25 वर्षीय युवक शाहबाद में कोर्ट मैरिज के लिए पहुंचा था. इस दौरान युवक के कोरोना की जांच की गई, तो युवक पॉजिटिव मिला. वहीं शहर सेक्टर-सात 55 वर्षीय पुरुष दिल्ली से लौटा था, जो पॉजिटिव मिला. वहीं डिफेंस कॉलोनी में 45 वर्षीय पुरुष पॉजिटिव मिला है, मरीज की हिस्ट्री से पता लगा कि वह पॉजिटिव के संपर्क में आया था. वहीं पॉजिटिव आने वाले सभी मरीजों को मुलाना मेडिकल कालेज में आइसोलेट किए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading