अंबाला में बस और कार की टक्कर, 2 युवकों की मौत, 16 घायल

बस और कार की टक्कर इतनी जबरदस्त थी बस का अगला शीशा टूटने के बाद दो सवारियां बाहर आकर गिर गई.

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: July 16, 2019, 11:29 AM IST
अंबाला में बस और कार की टक्कर, 2 युवकों की मौत, 16 घायल
हरियाणा के अंबाला जिले में दर्दनाक सड़क हादसा
Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: July 16, 2019, 11:29 AM IST
हरियाणा में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला हरियाणा के अंबाला जिले का है जहां पर एक प्राइवेट बस और कार की टक्कर हो गई. इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई जबकि 16 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को अंबाला के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं दो सवारियों की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया.

हादसा अंबाला-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर शास्त्री कॉलोनी के पास हुआ. बस और कार की टक्कर इतनी जबरदस्त थी बस का अगला शीशा टूटने के बाद दो सवारियां बाहर आकर गिर गई. हादसे में मारे गए युवक हरियाणा के करनाल जिले के रहने वाले थे. वहीं हादसे में घायल सभी लोग पंजाब के सरहिंद के हैं.

पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया

हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचया. वहीं हादसे के बाद जाम की स्थिति पैदा हो गई. पुलिस ने कार और बस को सड़क से हटवा कर जाम खुलवाया. वहीं हादसे में मारे गए युवकों की पहचान गांव उचाना (करनाल) निवासी राजन और रजत के रूप में हुई.

बस में सवार लोग जा रहे थे दिल्ली

बस और कार दोनों दिल्ली की तरफ जा रहे थे. जानकारी के अनुसार पंजाब के सरहिंद जिला फतेहगढ़ से श्रद्धालु दिल्ली में राधा स्वामी सत्संग के लिए जा रहे थे. इन सभी की सत्संग में ड्यूटियां लगाई गई थी. जैसे ही यह बस अंबाला-दिल्ली हाइवे पर शास्त्री कालोनी कट के नजदीक पहुंची, तो दूसरी ओर से अंबाला की ओर आ रही कार डिवाइडर पार कर बस के सामने आ गई.

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम में 23 साल की युवती से रेप, अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल कर रहा था आऱोपी
Loading...

कुल्हाड़ी से काटकर एक शख्स की बेरहमी से हत्या, आरोपी गिरफ्तार
First published: July 16, 2019, 11:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...