लाइव टीवी

अंबाला में 30 ग्राम हेरोइन के साथ दो युवक गिरफ्तार, 2 दिन के रिमांड पर
Ambala News in Hindi

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: February 5, 2020, 11:33 AM IST
अंबाला में 30 ग्राम हेरोइन के साथ दो युवक गिरफ्तार, 2 दिन के रिमांड पर
चिट्टे के साथ दो युवक गिरफ्तार

STF ने पकड़े गए युवकों के पास से 30 ग्राम हेरोइन (Heroin) भी बरामद की है और इनके खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज (Case Registered) कार्रवाई शुरू कर दी है.

  • Share this:
अंबाला. सूबे के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) द्वारा नशे के खिलाफ तैयार की गई STF ने अंबाला (Ambala) में हेरोइन सहित दो युवकों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. ये दोनों युवक इटियोस गाड़ी से जा रहे थे और गुप्त सुचना के आधार पर STF ने दोनों को अंबाला के पंजोखरा रोड से काबू कर लिया. फ़िलहाल पकड़े गए दोनों आरोपी दो दिन के पुलिस रिमांड पर हैं और पुलिस का कहना है कि जांच में अगर और लोगों की संलिप्तता सामने आई तो उन्हें भी काबू किया जायेगा. बता दें कि इन युवकों से पुलिस ने 30 ग्राम हेरोइन बरामद की है.

नशे के खिलाफ इन दिनों हरियाणा में पुलिस पूरी तरह मुस्तैद हैं. STF के हत्थे चढ़े दोनों युवक शहर के पोर्श इलाके अर्बन एस्टेट और आसा सिंह गार्डन के रहने वाले हैं, जिन्हे स्टफ ने गुप्त सुचना के आधार पर धर दबोचा.

30 ग्राम हेरोइन बरामद

STF ने पकड़े गए युवकों के पास से 30 ग्राम हेरोइन भी बरामद की है और इनके खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी दो दिन के पुलिस रिमांड पर है और इस दौरान अगर किसी अन्य व्यक्ति का नाम सामने आया तो उसे भी पकड़ा जायेगा.

ये भी पढ़ें:- 10वीं की छात्रा से 6 माह तक रेप करता रहा दुकानदार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

हरियाणा में 2 महीने का बिजली बिल देख किसान को लगा 'करंट'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 11:33 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर