अंबाला में नशे की ओवरडोज़ से दो युवकों की मौत

अम्बाला पुलिस ने 174 सीआरपीसी के तहत करवाई करके मृतक गुरप्रीत व हरप्रीत के शवों का पोस्ट मार्टम करवा शव उनके परिजनों को सौंप दिए हैं.

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: July 9, 2019, 3:20 PM IST
अंबाला में नशे की ओवरडोज़ से दो युवकों की मौत
नशे की ओवरडोज से दो युवकों की मौत
Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: July 9, 2019, 3:20 PM IST
अम्बाला के गॉव सिंघावाला धर्मकांटा के पास दो युवकों के संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस दोनों युवकों की मौत का कारण ज्यादा नशा किया बता रही है. दोनों मृतक युवकों की पहचान पंजाब के मोहाली के तहत आने गांव खेड़ी ओर खिलोरा निवासी के रूप में हुई है. फिलहाल अम्बाला पुलिस ने 174 सीआरपीसी के तहत करवाई करके मृतक गुरप्रीत और हरप्रीत के शवों का पोस्टमार्टम करवा शव उनके परिजनों को सौंप दिए हैं. पुलिस के अनुसार इनके कब्जे से इंजेक्शन भी बरामद हुए है और पुलिस मौत का कारण नशे का अधिक सेवन करना मान रही है.

सूचना मिलने पर अम्बाला सदर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों की मौत हो चुकी थी. हालांकि दोनों युवकों के चेहरे पर कुछ निशान मिले हैं लेकिन पुलिस उसे गिरने से लगी चोट बता रही है. डीएसपी सुल्तान सिंह की मानें तो पुलिस ने उनके कब्जे से इंजेक्शन और नशीली चीज बरामद करके फिलहाल उनके शवों का पोस्टमार्टम करवा कर डेडबॉडी उनके परिजनों को सौंप दी है और विसरा करनाल लेब में जांच के लिए भेज दिया है ताकि दोनों युवकों की मौत कैसे हुई उसका पता लगाया जा सके.

डीएसपी ने बताया कि दोनों मृतक पंजाब के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया सूचना पाकर उनके वारिस अम्बाला पहुंचे और पुलिस को बताया कि ये दोनों पंजाब के मोहाली के गांव खेड़ी ओर खिलोरा के वासी हैं और यह दोनों शनिवार रात को घर से निकले थे.

सुल्तान सिंह के मुताबिक इनके पास बाइक भी थी और एक नशे का खाली इंजेक्शन, सिरिंज और जेब से नशा बरामद हुआ है. पुलिस यह छानबीन कर रही है कि इनके पास सिरिंज ओर इंजेक्शन कहां से आये हैं. डीएसपी ने माना कि हरियाणा में भी नशा पंजाब से आ रहा है जिसकी रोकथाम के लिए जगह जगह नाके लगाकर चेकिंग की जाती है. पुलिस ने लोगों को सहयोग की अपील करते कहा है जब तक समाज नशे के खिलाफ नही खड़ा होगा तब तक इस पर पूरी तरह लगाम लगाना मुश्किल है.

यह भी पढ़ें- दुकान से चोरी का लाइव VIDEO सीसीटीवी में कैद, देखिए तीन चोरों का कारनामा

टीचर दंपत्ति के घर दिनदहाड़े ताले तोड़ चोर ने उड़ाए गहने व नगदी, सीसीटीवी में कैद
First published: July 9, 2019, 3:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...