Coronavirus: अंबाला में बाइक सवार दो युवकों ने बीच सड़क पर फेंके 100-100 के नकली नोट
Ambala News in Hindi

Coronavirus: अंबाला में बाइक सवार दो युवकों ने बीच सड़क पर फेंके 100-100 के नकली नोट
सड़क पर नकली नोट फेंकते युवक

पुलिस (Police) फिलहाल इन नोट फेंकने वालों की तलाश कर रही है जिससे पता चल सके कि यह साजिशन की गई हरकत है या अनजाने में की गई भूल.

  • Share this:
अंबाला. देशभर में कई जगहों पर साजिशन नोट गिराए जाने के मामलो के बीच हरियाणा (Haryana) के अंबाला में भी ऐसा ही मामला सामने आया है. लॉकडाउन के बीच बंद चल रहे अंबाला शहर (Ambala) के कोतवाली बाजार में शरारती तत्वों द्वारा 100-100 के नकली नोट गिराए जाने का मामला सामने आया. जिसके बाद पुलिस (Police) ने नोटों को जांच के लिए भेज अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. अब इसका CCTV भी सामने आया है जिसमे देखा जा रहा है बाईक सवार 2 लोग तेजी से आते हैं और हवा में नोट उड़ाते हुए भाग जाते हैं.

पुलिस फिलहाल इन नोट फेंकने वालों की तलाश कर रही है जिससे पता चल सके कि यह साजिशन की गई हरकत है या अनजाने में की गई भूल. फ़िलहाल पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है पुलिस CCTV की मदद से इन लोगों तक पहुंचने की कोशिश में है जिससे पूरे मामले का खुलासा हो सके.

मोहाली में भी सड़क पर भिखरे पड़े मिले थे नोट



ऐसा ही एक मामला मोहाली में भी देखने को मिला था जहां एसएसपी कोठी के पास फेज-3ए की डिवाइडिंग रोड पर एक शख्स को 500 , 100 और 50  के नोट सड़क़ पर बिखरे हुए मिले. मोहली के गांव मटौर निवासी लखन पाल सुबह 7 बजे अपनी ड्यूटी पर जा रहा था. लखन पाल यादविंद्रा स्कूल में बतौर सिक्योरिटी गार्ड काम करता है. लखनपाल ने बताया कि जब वह फेज-3ए व 7 की डिवाडिंग रोड पर पहुंचा तो उसने सड़क पर नोट बिखरे देखे उसने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम पर इसकी जानकारी दी, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया. उसने अपने सहयोगी को फोन किया जिसने एसएचओ मटौर राजीव कुमार को इसकी जानकारी दी.


पुलिस ने कब्जे में लिए नोट

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और नकली नोटों को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी. बता दें कि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर दिल्ली जमात से लौटे एक युवक की वीडियो वायरल हुई थी जिसमें युवक नोटों को थूक लगाकर सडक़ पर फैंक रहा था. वह युवक खुद को वीडियो में कोरोना पॉजिटिव बता रहा था.

ये भी पढ़ें-

Lockdown: 6 जिलों की पुलिस को चकमा देकर स्कूटी पर पानीपत पहुंची युवती, फिर...

COVID-19: पानीपत में ठीक हो चुकी महिला मरीज दोबारा आइसोलेट, सैंपल भेजे

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज