Home /News /haryana /

अंबाला: बेकाबू कार डिवाइडर तोड़ दूसरे लेन में बाइक और ऑटो से टकराई, 3 साल के बच्चे समेत 4 लोग घायल

अंबाला: बेकाबू कार डिवाइडर तोड़ दूसरे लेन में बाइक और ऑटो से टकराई, 3 साल के बच्चे समेत 4 लोग घायल

अंबाला में सड़क हादसा

अंबाला में सड़क हादसा

Accident in Ambala: एसडी कॉलेज के निकट बेकाबू हुई कार डिवाइडर को पार कर दूरी लेन में जाकर बाइक और ऑटो से टकराई गई. इस हादसे में 4 लोग घायल हो गए.

अंबाला. हरियाणा के अंबाला-सहारनपुर सड़क मार्ग पर  शनिवार देर रात एक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. इस हादसे में एक बेकाबू कार डिवाइडर से टकरा कर  दूसरी साइड पर जा रहे ऑटो और मोटरसाइकिल से टकरा गई, जिससे एक 3 साल का बच्चा और 3 लोग घायल हो गए. घायलों को पुलिस ने तुरंत सिविल अस्पताल (Civil Hospital) अंबाला छावनी में दाखिल करवाया, जहां पर उनका इलाज हो रहा है.

घटना के बाद मौके पर पहुंची अम्बाला पुलिस ने घायलों को अम्बाला के नागरिक हस्पताल में पहुंचाया. जहां पर छोटे बच्चे की हालत नाजुक बानी हुई है. सभी घायलों को इलाज़ के लिए दाखिल कर लिया गया है. ऑटो रिक्शा में बैठे घायल यात्री ने बताया कि वह ऑटो से अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन को जा रहा था कि तभी दूसरी साइड से एक कार डिवाइडर से टकराकर उसे पार कर उनकी साइड पर आकर उनके ऑटो रिक्शा को जोरदार  टक्कर मारी, जिससे वह और ऑटो ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गए.

पीछे से आ रहे एक मोटरसाइकिल भी उस कार की चपेट में आ गया. जिसमें एक 3 साल का बच्चा बुरी तरह घायल हो गया. पुलिस मौके पर पहुंची और हमें अस्पताल ले आई. वहीं मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि अंबाला जगाधरी रोड पर स्थित भारतीय पब्लिक स्कूल के बाहर एक एक्सीडेंट हो गया है. हम मौके पर पहुंचे और देखा कि मौके पर कुछ लोग घायल पड़े हैं. हमने तुरंत उन्हें अंबाला छावनी स्थित सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया. जहां पर अब इनका इलाज चल रहा है. घायलों के बयान दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Accident, Car accident, Road accident

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर