अंबाला: शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आया शख्स, मौत

चंडीगढ़-दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन केंट स्टेशन के प्लेटफार्म एक पर आ रही थी तो सामने से रेलवे लाइन क्रास करके आ रहा एक यात्री ट्रेन की चपेट में आ गया.

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: December 7, 2018, 3:28 PM IST
अंबाला: शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आया शख्स, मौत
अंबाला में ट्रेन हादसा
Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: December 7, 2018, 3:28 PM IST
सरकारी नियमानुसार ट्रेन आने के समय रेलवे ट्रैक पार करना अपराध माना जाता है. अक्सर देखने मे आया है कि जब ट्रेन स्टेशन के आउटर पर आती है तो यात्री रेलवे लाइन पार करने लगते हैं. जिस कारण कई बार हादसे का शिकार हो जाते हैं. इसमें सैकड़ों यात्री जान गंवा बैठे हैं. इसी तरह का एक हादसा शुक्रवार को अम्बाला रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म एक पर घटित हुआ.

जैसे ही चंडीगढ़-दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन केंट स्टेशन के प्लेटफार्म एक पर आ रही थी तो सामने से रेलवे लाइन क्रास करके आ रहा एक यात्री ट्रेन की चपेट में आ गया. इस अज्ञात शख्स की गर्दन कटने से मौत हो गई. जीआरपी सूचना पाकर मौके पर पहुंची और मृतक को ट्रेन जाने पर पटरी से उठाकर पहचान करनी चाही तो उसकी बाजू पर सुरिंदर नाम लिखा मिला.

PHOTOS: महंगे शौक पूरे करने के लिए बना वाहन चोर, दोस्त को बाइक बेचते ही फंसा

जीआरपी जांच अधिकारी के अनुसार यह युवक लाइन पार करते ट्रेन की चपेट में आ गया और गर्दन कटने से उसकी मौत हो गई. फिलहाल मृतक के शव को पहचान के लिए जीआरपी की मोर्चरी में रखवा दिया है. जांच ने मृतक की बाजू पर सुरिंदर लिखा पाया गया है लेकिन उसके कब्जे से कोई सुराग नही मिला कि वो कहां का रहने वाला है.

गुरुग्राम : महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा, टोल प्लाजा पर महिलाकर्मी से की मारपीट
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर