• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • खालिस्तान की धमकी पर भड़के विज, कहा- किसी की मां ने ऐसा दूध नहीं पिलाया जो तिरंगा फहराने से रोक सके

खालिस्तान की धमकी पर भड़के विज, कहा- किसी की मां ने ऐसा दूध नहीं पिलाया जो तिरंगा फहराने से रोक सके

अनिल विज ने इस दौरान विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा. वहीं महिला हॉकी टीम को जीत पर बधाई दी.

अनिल विज ने इस दौरान विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा. वहीं महिला हॉकी टीम को जीत पर बधाई दी.

खालिस्तान समर्थकों ने हिमाचल के सीएम के बाद अब दी हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को दी धमकी. गृहमंत्री अनिल विज ने कहा- इस तिरंगे के लिए हजारों कुर्बानियां दी हैं, कोई हमें रोक नहीं सकता.

  • Share this:

अंबाला. खालिस्तान समर्थकों की तरफ से हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर को 15 अगस्त पर तिरंगा न फहराने की धमकी पर अब गृहमंत्री अनिल विज ने करारा जवाब दिया है. अनिल विज ने कहा कि किसी की मां ने ऐसा दूध नहीं पिलाया है जो भारत में तिरंगा फहराने से रोक सके. उन्होंने कहा कि इस तिरंगे को फहराने के लिए हमने बहुत संघर्ष किया है और बलिदान दिए हैं. कई जिंदगियां अंडमान निकोबार की काल कोठरियों में खत्म हो गई. उन्होंने खुले शब्दों में कहा कि यदि कोई तिरंगे के खिलाफ बात भी करेगा तो ये 130 करोड़ लोगों का देश एकजुट खड़ा है.

विपक्ष पर भी साधा निशाना
विज ने एक बार फिर विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरा राजनीतिक अनुभव है कि जब किसी नेता को कुछ नहीं आता तो वो बगले झांकने लगता है. ऐसा ही कुछ हाल विपक्ष का भी है. आज सत्ता पक्ष खुली चुनौती दे रहा है लेकिन विपक्ष सदन में “हा हा , हू हू” करने के इलावा कुछ नहीं करता है. विज ने कहा कि पूर्व की सरकारों में उल्टा होता था, विपक्ष चर्चा करने की मांग करता था लेकिन सत्ता पक्ष बचता था और अब सत्ता पक्ष खुली चुनौती दे रहा है चर्चा करने की, लेकिन विपक्ष इस चर्चा से बचता फिर रहा है.

महिला हॉकी टीम को दी बधाई
ओलंपिक गेम्स में भारत की महिला हॉकी टीम की अगुवाई हरियाणा की बेटी रानी रामपाल कर रही हैं. वहीं टीम में 9 खिलाड़ी भी हरियाणा की हैं. जिस पर हरियाणा के गृह मंत्री ने कहा कि महिला हॉकी टीम ने ओलंपिक में कमाल किया है. विज ने कहा कि जो जोश हॉकी टीम की कप्तान में है उससे निश्चित है कि टीम अपने अगले सभी मैच जीतेगी. विज ने सभी खिलाड़ियों को बधाई दी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज