लाइव टीवी

आतंकी मुठभेड़ में अंबाला का जवान शहीद, कुछ महीने पहले हुई थी शादी
Ambala News in Hindi

News18 Haryana
Updated: August 7, 2018, 5:09 PM IST
आतंकी मुठभेड़ में अंबाला का जवान शहीद, कुछ महीने पहले हुई थी शादी
शहीद विक्रमजीत सिंह

विक्रमजीत के शहीद होने की सूचना मिलते ही गावं में गम का माहौल है. बता दें कि कुछ ही महीनों पहले ही विक्रमजीत की शादी हुई थी.

  • Share this:
जम्मू-कश्मीर के गुरेज सेक्टर में सोमवार देर रात आतंकी मुठभेड़ में चार जवान शहीद हो गए. इनमें अंबाला के गांव तेपला के रहने वाले 26 साल का लांस नायक विक्रमजीत सिंह भी वीरगति को प्राप्त हो गए. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को भी मार गिराया है. विक्रमजीत के शहीद होने की सूचना मिलते ही गावं में गम का माहौल है.

बता दें, कुछ महीने पहले ही विक्रमजीत की शादी हुई थी. लांस नायक विक्रमजीत सिंह की उम्र 26 साल थी.

बता दें कि सोमवार से रुक-रुककर पाकिस्‍तान की ओर से भारतीय बॉर्डर पर गोलीबारी की जा रही थी. इसी दौरान बॉर्डर पर आठ आतंकी भारत में घुसपैठ करते देखे गए. भारतीय जवानों ने जब उनपर फायरिंग की तो उन्‍होंने भी फायरिंग शुरू कर दी.

इस हमले में चार भारतीय जवान शहीद हो गए. फायरिंग में एक मेजर के भी शहीद होने की सूचना है. सेना की 36 राष्‍ट्रीय राइफल्‍स और 9 ग्रेनेडियर्स के जवानों ने भी इस ऑपरेशन में आतंकियों को रोकने की कोशिश की. अभी भी गुरेज सेक्‍टर में सर्च अभियान जारी है.



जम्‍मू-कश्‍मीर: आतंकी घुसपैठ रोकने की कोशिश में चार जवान शहीद, चार आतंकी भी ढेर

सेना की सूचना के मुताबिक, अभी भी कई आतंकी सेक्‍टर में ही छुपे हुए हैं. बताया जाता है कि 2003 में हुए समझौते के बाद पहली बार इस सेक्‍टर में पाकिस्‍तान की ओर से मोर्टार दागे जा रहे हैं. भारतीय जवान भी लगातार पाकिस्‍तान की फायरिंग का जवाब दे रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2018, 2:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर