अंबाला पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, असीम गोयल के लिए की वोट की अपील
Ambala News in Hindi

अंबाला पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, असीम गोयल के लिए की वोट की अपील
स्मृति ईरानी ने असीम गोयल के लिए मांगे वोट

समृति ने इस दौरान कांग्रेस को निकम्मा करार देते हुए कहा कि जिस पार्टी ने 70 साल में गरीब बहनों को शौचालय नहीं बना कर दे सकी वह हरियाणा क्या बनाएंगे.

  • Share this:
अंबाला. भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल (Aseem Goyal) के लिए चुनावी प्रचार का बेड़ा भाजपा (BJP) की स्टार प्रचारक समृति ईरानी (Smriti Irani) ने उठाया. अंबाला शहर (Ambala City) क जगाधरी गेट पर समृति ईरानी ने असीम के लिए वोट की अपील की. इस दौरान भाजपा नेत्री ने वहां बैठी सभी महिलाओं को करवाचौथ की शुभकामनाएं दी. समृति ने करवाचौथ का महत्व बताते हुए महिलाओं के बलिदान की भी बात की.

समृति ईरानी ने मंच से बोलते हुए राहुल गांधी का बिना नाम लिए अपने निशाने पर लिया और कहा की आज आपसे महिलाओं की बात करती हूं, शाम को महिलायें धुआं फूंक कर धुएं को अपनी छाती में भरकर अपने परिवार को दो वक्त की भरपेट रोटी खिला कर संतोष कर लेती हैं, लेकिन यह बात युवराजों को समझ नहीं आएगा. ये उसी को समझ में आएगा जिसकी मां  ने दूसरों के घर काम किया ताकि अपने बेटे को दो वक्त की रोटी खिला सके.

समृति ने इस दौरान कांग्रेस को निकम्मा करार देते हुए कहा कि जिस पार्टी ने 70  साल में गरीब बहनों को शौचालय नहीं बना कर दे सकी वह हरियाणा क्या बनाएंगे. समृति ने अपने भाषण में बार बार महिलाओं के सुहाग की बात की.  समृति ने कहा की जिन्होंने सरहद  पर अपने बेटे को वर्दी पहना देश की रक्षा करने को भेजा ताकि वह  भारत मां  की रक्षा कर सकें, हमने तो हाथों में मेहंदी लगाईं है लेकिन उन बहनों को भी याद करो जिनके बेटे देश की सरहद पर गए थे और लौटे नहीं.



भाजपा ने भारत को जमीन का टुकड़ा नहीं माना
समृति ने एक बार फिर कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए भाजपा के लिए वोट अपील करते हुए कहा की भाजपा ने कभी भारत को जमीन का टुकड़ा नहीं माना बल्कि अपनी मां और अपनी जननी माना है. राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि भारत की राजनीति में पहला ऐसा व्यक्ति आया जिसने देश की एक यूनिवर्सिटी में बोला  की भारत के टुकड़ें हो उसका वो समर्थन करता है.  समृति ने कहा की ये राजनेता पाकिस्तान को मात देने का सबूत मांग रहे हैं, लेकिन अगर इनमे दम  होता तो खुद जाते बॉर्डर पर जाते ताकि इन्हें पता चलता की बन्दूक उठाना बच्चों का खेल नहीं.

ये भी पढ़ें- नूंह के तीन गांवों में राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता भिड़े , 6 मुकदमे दर्ज

बीजेपी प्रत्याशी मोहनलाल के प्रचार के लिए राई पहुंचे भोजपुरी स्टार निरहुआ
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading