अंबाला में बारिश: लोगों के घरों में घुसा गंदा पानी, सड़कें बनीं तालाब
Ambala News in Hindi

अंबाला में बारिश: लोगों के घरों में घुसा गंदा पानी, सड़कें बनीं तालाब
अंबाला में बारिश के बाद जलभराव

अंबाला (Ambala) में हुई आधे घंटे की बारिश (Rain) ने खोली प्रशासन के दावों की पोल. कॉलोनियों में भरा पानी, लोग परेशान.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 13, 2020, 9:05 AM IST
  • Share this:
अंबाला. हरियाणा के अंबाला (Ambala) जिले में बरसात के बाद शहर की कई कॉलोनियों में विकास डूबता हुआ नजर आ रहा है. बारिश (Rain) थमने के कई घंटे बाद भी शहर के इलाके पानी में डूबे हुए हैं. आलम ये है कि शहर के प्रीत कॉलोनी इलाके में जहा तक आपकी नजर जाएगी वहां तक आपको सिर्फ और सिर्फ सड़कों पर लबालब पानी और घरों में घुसा हुआ पानी ही नजर आएगा.

बता दें कि अंबाला में गुरुवार सुबह सुबह लगभग आधा घंटा बारिश हुई, लेकिन बारिश थमने के कई घंटे बाद भी शहर की ये कॉलोनी पानी में पूरी तरह डूबी हुई नजर आई. इस इलाके का जब न्यूज18 की टीम ने जायजा लिया तो ऐसी एक भी सड़क या गली नजर नहीं आई जहां घुटनों तक पानी न भरा हो. इतना ही नहीं बरसात की वजह से गंदा पानी लोगों के घरों के अंदर भी घुस गया.

हर तरफ सिर्फ पानी ही पानी



इलाके में जलभराव की समस्या का आलम ये है कि इलाके में अगर कुछ नजर आ रहा है तो वो सिर्फ पानी ही पानी है. लोगों का आरोप है कि उनके इलाके में लंबे समय से ये समस्या है जिसे लेकर उन्होंने प्रशासनिक अधिकारीयों और नेताओं तक के सामने गुहार लगा ली है, लेकिन उनकी कहीं भी सुनवाई नहीं हुई.
मोटर की मदद से लोग घरों से निकाल रहे पानी

वहीं जिन लोगों के घरों में पानी घुस चुका है वो लोग मोटर की मदद से पानी निकालने की जद्दोजहत करते भी दिखाई दिए. वहीं इस इलाके में प्रशासन ने पानी निकासी के लिए पंप लाकर तो खड़ा कर दिया है मगर उसे चलाने की जरूरत महसूस नहीं की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज