लाइव टीवी

हम चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, चाहो तो कल ही करवा लो: अनिल विज

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: September 21, 2019, 2:18 PM IST
हम चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, चाहो तो कल ही करवा लो: अनिल विज
अनिल विज ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता कभी बैरक में नहीं भेजे जाते, क्योंकि वे चुनाव के लिए हमेशा तैयार रहते हैं.

अनिल विज ने कहा कि हरियाणा में सीएम मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा को जिस तरह समर्थन मिला है, उससे साफ है कि बीजेपी 75 पार के मिशन जरूर पूरा करेगी.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Election 2019) की तारीखों का ऐलान हो चुका है. हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल विज (Cabinet Minister Anil Vij) ने तारीखों के ऐलान को लेकर कहा कि "हम बेसब्री से चुनाव की तारीखों का इंतजार कर रहे थे. हम चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, हमारे लिए चाहो तो कल ही चुनाव करवा लो."

हरियाणा में BJP 75 पार का मिशन जरूर पूरा करेगी: अनिल विज

बीजेपी नेता अनिल विज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता कभी भी बैरक में नहीं भेजे जाते, क्योंकि वे चुनाव के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. विज ने कहा कि हरियाणा में सीएम मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा को जिस तरह समर्थन मिला है, उससे साफ है कि बीजेपी 75 पार के मिशन जरूर पूरा करेगी.

चुनाव आयोग-election commission
हरियाणा विधासभा चुनाव 2019 की तारीखों का ऐलान हो गया है. (फाइल फोटो)


हरियाणा में आज से लागू हो गई आचार संहिता

बता दें कि मुख्य चुनाव आयुक्त (Chief Election Commissioner) सुनील अरोड़ा (Sunil Arora) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हरियाणा विधासभा चुनाव 2019 की तारीखों का ऐलान कर दिया है. हरियाणा में 90 सीटों के लिए विधासभा चुनाव आगामी 21 अक्टूबर को होंगे और 24 अक्टूबर को चुनाव के नतीजे आएंगे. चुनाव के मद्देनजर शनिवार यानी 21 सितंबर से महाराष्ट्र और हरियाणा में आचार संहिता लागू हो गई है.

दोनों राज्यों में चुनाव संबंधित अधिसूचना 27 सितंबर को जारी की जाएगी. 4 अक्टूबर तक नामांकन किया जा सकता है और नाम वापस लेने की अंतिम तारीख 7 अक्टूबर है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- एक चरण में होंगे महाराष्ट्र और हरियाणा के विधानसभा चुनाव, 21 अक्टूबर को वोटिंग और 24 को आएगा रिजल्ट

ये भी पढ़ें:- हरियाणा विधानसभा चुनाव: क्या जाट-गैर जाट की छाया से बाहर निकल पाएगी बीजेपी?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 2:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...