होम /न्यूज /हरियाणा /CM मनोहर लाल खट्टर और गृहमंत्री अनिल विज एक साथ क्यों रवाना हुए दिल्ली? जानिए खास प्लान

CM मनोहर लाल खट्टर और गृहमंत्री अनिल विज एक साथ क्यों रवाना हुए दिल्ली? जानिए खास प्लान

Haryana News: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और गृह मंत्री अनिल विज आज दिल्ली के दौरे पर रवाना हो गए हैं.

Haryana News: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और गृह मंत्री अनिल विज आज दिल्ली के दौरे पर रवाना हो गए हैं.

Haryana News: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और गृह मंत्री अनिल विज आज दिल्ली के दौरे पर रहेंगे. जहां सीएम खट्ट ...अधिक पढ़ें

अंबाला. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) और गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) आज दिल्ली के दौरे पर रहेंगे. जहां सीएम खट्टर और अनिल विज लाल किला में बने म्यूजियम का दौरा करेंगे. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और अनिल विज अंबाला छावनी एयरफोर्स स्टेशन से इकट्ठे दिल्ली के लिए रवाना हुए. सीएम के साथ दिल्ली रवाना होने से पहले गृह मंत्री अनिल विज ने जानकारी देते हुए बताया कि वो दिल्ली जा रहे हैं, दिल्ली में कुछ नए स्मारक प्रधानमंत्री की देखरेख में बन रहे है, जिन्हें देश की कुछ कंपनियां बना रही हैं.

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और गृह मंत्री अनिल विज आज दिल्ली के दौरे पर रहेंगे. जहां सीएम खट्टर और अनिल विज लाल किला में बने म्यूजियम का दौरा करेंगे. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और अनिल विज अंबाला छावनी एयरफोर्स स्टेशन से इकट्ठे दिल्ली के लिए रवाना हुए.

दिल्ली के नए बन रहे स्मारकों देखने जा रहे हैं: अनिल विज

सीएम के साथ दिल्ली रवाना होने से पहले गृह मंत्री अनिल विज ने जानकारी देते हुए बताया कि वो दिल्ली जा रहे हैं, दिल्ली में कुछ नए स्मारक प्रधानमंत्री की देखरेख में बन रहे है, जिन्हे देश की कुछ कंपनियां बना रही हैं. अनिल विज ने बताया कि वो दिल्ली में नए स्मारक इसलिए देखने जा रहे हैं ताकि उन्हें देखने से उन्हें कुछ विचार मिले और उन विचारों को लाकर वो अंबाला छावनी में बन रहे 1857 की क्रांति के स्मारक में परिवर्तित कर सकें. ताकि अंबाला छावनी के शहीदी स्मारक को विश्व का बेहतरीन स्मारक बनाया जा सके.

Tags: CM Manohar Lal Khattar, Delhi news, Home Minister Anil Vij, PM Modi, अंबाला

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें