Home /News /haryana /

wife left her husband after 6 days of marriage married her lover hrrm

हरियाणा: शादी के 6 दिन बाद ही पत्नी ने पति को छोड़ा, प्रेमी से रचाया विवाह

पति को छोड़ पत्नी ने प्रेमी के साथ की दूसरी शादी

पति को छोड़ पत्नी ने प्रेमी के साथ की दूसरी शादी

Ambala News: पति ने आरोप लगाया है कि उसकी 40 हजार रुपये, एटीएम कार्ड और सोने-चांदी के जेवरात साथ लेकर फरार हो गई. जब उसने पत्नी के परिजनों को बताया तो वे उसे समझाने की बजाए उनके साथ झगड़ने लगे और झूठे केस में फंसाने की धमकियां देने लगे.

अधिक पढ़ें ...

अंबाला. हरियाणा के अंबाला जिले में बिना तलाक लिए ही एक विवाहता ने दूसरी शादी रचा ली. विवाहिता शादी के छह दिन बाद ही अपने पति को छोड़कर प्रेमी के पास चली गई और उसके साथ विवाह कर लिया. दरअसल विवाहिता को उसके पति ने प्रेमी के साथ फोन पर बातें करते पकड़ लिया था, जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हुई और वो चुपचाप घर से लापता हो गई. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने महिला, उसके परिजनों और अन्य रिश्वतेदारों समेत 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

बता दें कि जिले के शालीमार बाग के रहने वाले अभिषेक ने गृहमंत्री अनिल विज को दी शिकायत में बताया था कि 6 फरवरी 2020 को तेली मंडी की एक महिला से उसकी शादी हुई थी. शादी के 6 दिन बाद ही उसकी पत्नी को दोपहर 12 बजे अपने प्रेमी बब्बू के साथ मोबाइल पर बात करते हुए उसने पकड़ लिया था.

उसने पत्नी को अपनी आपत्तिजनक फोटो बब्बू के मोबाइल पर भेजते हुए पकड़ा था. पति ने अपनी पत्नी को आगे से ऐसा न करने बारे समझाया भी था, लेकिन उसकी पत्नी ने उसके साथ हाथापाई की और कमरे में चली गई. 12 फरवरी को शाम साढ़े 5 बजे वह अपनी मां के साथ बाजार चला गया था. जब वो वापस घर लौटा तो उसने देखा कि उसकी पत्नी घर से गायब थी. जब उसने अपनी पत्नी को फोन किया तो नंबर बंद आ रहा था.

पीड़ित पति ने आरोप लगाया है कि उसकी 40 हजार रुपये, एटीएम कार्ड और सोने-चांदी के जेवरात साथ लेकर फरार हो गई. जब उसने पत्नी के परिजनों को बताया तो वे उसे समझाने की बजाए उनके साथ झगड़ने लगे और झूठे केस में फंसाने की धमकियां देने लगे. उसकी पत्नी बिना तलाक लिए बब्बू से शादी कर चुकी थी. यह बात उसके परिजनों से अभी तक सभी से छिपा कर रखी. अभिषेक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पत्नी, उसकी मां, पिता, भाई, बब्बू, उसके माता-पिता और शुभम के खिलाफ भादंसं की धारा 323, 497, 380 व 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

Tags: Haryana news, Marriage

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर