नाराज पति से मिलने पहुंची पत्नी, नहीं खोला दरवाजा तो घर के बाहर बैठी

यमुनानगर के पॉश इलाके हुडा में एक महिला अपने पति से मिलने के लिए पिछले 24 घंटे से घर के बाहर डेरा जमाए बैठी है जबकि इसका पति घर के अंदर ही कमरों को बंद कर बैठा है.

ETV Haryana/HP
Updated: February 15, 2018, 2:11 PM IST
नाराज पति से मिलने पहुंची पत्नी, नहीं खोला दरवाजा तो घर के बाहर बैठी
घर के बाहर बैठी महिला
ETV Haryana/HP
Updated: February 15, 2018, 2:11 PM IST
यमुनानगर की हूडा कॉलोनी में फैमिली ड्रामा सड़क पर नजर आया. एक महिला अपने पति और बच्चे से मिलने के लिए ससुराल में 24 घंटे से बैठी है. लेकिन कोई भी उसको स्वीकार नहीं कर रहा. वहीं पुलिस भी कुछ नहीं कह रही.

दरअसल महिला सब कुछ भुला कर वैलेंटाइन डे पर अपने पति को मनाने आई थी लेकिन उसकी सारे कोशिशें नाकाम हो गई. महिाल पानीपत की रहने वाली है. उसकी शादी यमुनानगर की हूडा कॉलोनी के रहने वाले अक्षय के साथ हुई थी.

कुछ वक्त पहले उसकी अपने पति के साथ कुछ अनबन हो गई थी जिस कारण वो ससुराल छोड़ कर मायके रहने आ गई थी. लेकिन फिर से अपने पति और बच्चे से मिलने की इच्छा जागी और वो अपने पति को मनाने के लिए वैलेंटाइन का दिन चुना और अपने ससुराल पहुंच गई.

महिला दरवाजा खटखटाती रही. जब किसी ने गेट नहीं खोला तो वो दीवार फांद कर अंदर चली गई. लेकिन अंदर से कोई बाहर नहीं आया. काफी जद्दोदहद करने के बाद भी वो अपने पति और बच्चे से नहीं मिल पाई. हालांकि महिला के ससुर ने अपने बेटे और बहू को बेदखल करने की बात भी कही है. मामला पुलिस की चौखट तक जा पहुंचा, लेकिन पुलिस ने पारिवारिक मामला कह कर पल्ला झाड़ लिया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर