लाइव टीवी

अंबाला में श्रद्धालुओं से भरी बस पलटने से महिला की मौत, 35 घायलों में 4 की हालत गंभीर

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: November 11, 2019, 9:38 AM IST
अंबाला में श्रद्धालुओं से भरी बस पलटने से महिला की मौत, 35 घायलों में 4 की हालत गंभीर
बस दुर्घटना में घायल लोगों को एम्बुलेंस से उतारते लोग

अंबाला में रविवार की देर शाम श्रद्धालुओं से भरी एक बस पलट (Bus Overturned) जाने से एक महिला की मौत हो गई. दुर्घटना (Accident) में घायल 35 लोगों में 4 की हालत गंभीर है,

  • Share this:
अंबाला.  हिसार-अंबाला नेशनल हाइवे पर मटेढ़ी गांव के नजदीक श्रद्धालुओं से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त (Bus accident in Ambala) हो गई. इस दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई और 35 यात्री घायल हो गए. घायलों को अंबाला शहर के सिविल अस्पताल (Civil Hospital) लाया गया. चार घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ (PGI Chandigarh) रेफर कर दिया गया. डॉक्टरों के अनुसार कुल 35 घायलों में से 2 बच्चों के कंधे की हड्डियां व 2 महिलाओं की पसलियां टूट गई हैं, जिसके चलते उन्हें पीजीआई रेफर किया गया. विधायक असीम गोयल ने भी अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना.

दुर्गा नगर से तीर्थयात्रा पर गई थी बस

अंबाला के दुर्गा नगर इलाके से तीर्थ यात्रा पर गई ये बस लौट रही थी तभी यह बस मटेढ़ी गांव के पास दुर्घटना का शिकार हो गई. हिसार-अंबाला हाईवे पर बस का संतुलन बिगड़ने से ये हादसा हुआ. बस में सवार यात्रियों ने बताया कि हाईवे पर सड़क पर बैरिकेट्स बनाकर रखे गए लोहे के ड्रमों पर कोई रिफ्लेक्टर टेप न होने के कारण बस ड्राइवर ड्रम नहीं देख पाया और अचानक बस का संतुलन बिगड़ने से बस पलट गई.

 अस्पताल में रिश्तेदारों को ढूंढने वालों की लगी भीड़

हादसे की सूचना पाकर अंबाला में जिस किसी के भी रिश्तेदार बस में घूमने गए थे वे अस्पताल आकर अपनों को तलाशने लगे. ऐसे में अस्पताल में बढ़ रही भीड़ को काबू करने के लिए मौके पर पुलिस तैनात की गई. दुर्घटना की जानकारी देते हुए एसएचओ सुरेंद्र ने बताया कि हादसे में गंभीर रूप से घायलों को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है जबकि अन्य घायलों का अंबाला में ही इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा मंत्रिमंडल विस्तार को मिली हरी झंडी, कभी भी हो सकती है घोषणा

सरकार पराली खरीद केंद्र खोलने के लिए एक-दो दिन में जारी करेगी निर्देश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 9:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...