होम /न्यूज /हरियाणा /

Ambala News: अंबाला में महिला लेफ्टिनेंट ने की आत्महत्या, फंदे पर झूलती मिली लाश

Ambala News: अंबाला में महिला लेफ्टिनेंट ने की आत्महत्या, फंदे पर झूलती मिली लाश

प्रताड़ना से तंग लेफ्टिनेंट साक्षी सरकारी आवास में फांसी पर झूली. (न्‍यूज18)

प्रताड़ना से तंग लेफ्टिनेंट साक्षी सरकारी आवास में फांसी पर झूली. (न्‍यूज18)

Lieutenant commits suicide: साक्षी के पिता ने बताया उनकी बेटी अकसर उन्हें पति नवनीत द्वारा मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने की बात बताती थी. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है.

    अंबाला. हरियाणाा के अंबाला जिले में एक महिला लेफ्टिनेंट द्वारा आत्महत्या (Woman lieutenant commits suicide) करने का मामला सामने आया है. यहां भारतीय सेना की मेडिकल कोर में तैनात साक्षी ने संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. अंबाला छावनी के रेसकोर्स स्थित आवास में वह पंखे से लटकी मिलीं. उन्‍हें तुरंत सेना अस्पताल लाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. साक्षी के पिता और भाई ने उनके पति पर दहेज के लिए बेटी की हत्या (Murder For Dowry) करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

    रेजिमेंट चौकी इंचार्ज कुशल पाल ने बताया कि मृतका की पहचान लेफ्टिनेंट साक्षी के रूप में हुई है. उनके पति का नाम स्क्वाड्रन लीडर नवनीत है. दिल्ली निवासी साक्षी के पिता ने बताया कि साक्षी अकसर उन्हें नवनीत द्वारा मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने की बात बताती थी. दिसंबर 2020 में भी नवनीत ने साक्षी के साथ मारपीट की थी, लेकिन तब मामला सुलझा दिया गया था.

    पिता को किया था फोन
    साक्षी के पिता ने बताया कि बीती रात भी उनकी बेटी का फोन आया और उसने बताया कि नवनीत ने फिर उसके साथ मारपीट की है. इसके बाद फोन आया तो पता चला कि साक्षी की मौत हो गई है. वह फंदे पर झूलती मिली. यह बात पता लगते ही साक्षी के पिता और भाई मौके पर पहुंचे. उन्होंने नवनीत पर साक्षी की हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

    पुलिस ने कही यह बात
    वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले में शिकायत ले ली गई है. साक्षी के पति नवनीत से भी पूछताछ की जाएगी. वहीं साक्षी के स्वजनों का कहना है कि पुलिस मामले की गहनता से छानबीन करे और आरोपित को गिरफ्तार करे.

    Tags: Crime News, Haryana police, Suicide

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर