लाइव टीवी

अंबाला में लेडीज सूट के पार्सल को चुरा ले गई 5 महिलाएं, सीसीटीवी में हुईं कैद
Ambala News in Hindi

News18 Haryana
Updated: November 5, 2018, 4:08 PM IST
अंबाला में लेडीज सूट के पार्सल को चुरा ले गई 5 महिलाएं, सीसीटीवी में हुईं कैद
सीसीटीवी में कैद हुईं महिला चोर

पहले महिलाएं दुकान के आसपास घुमती रही. फिर 2 महिलाएं दुकान के बाहर लगी डिस्प्ले आइटम्स का रेट पूछने लगी.

  • Share this:
अंबाला शहर की कपड़ा मार्केट में 5 महिला चोर एक कपड़े के शो रूम के बाहर से लेडीज़ सूट के एक पार्सल को ही चुरा कर ले गई. महिलाओ द्वारा की गई यह शर्मनाक हरकत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. चोरी करने वाली महिलाएं देखने में अच्छे परिवारों से लग रही है और महिलाओं ने इस चोरी की वारदात को पूरी प्लानिंग के साथ अंजाम दिया है.

सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि कैसे पहले महिलाएं दुकान के आसपास घुमती रही. फिर 2 महिलाएं दुकान के बाहर लगी डिस्प्ले आइटम्स का रेट पूछने लगी. उसके बाद एक महिला ने पैरों से पार्सल को खिसकाया और उठाकर चलती बनी. उसके बाद 2 महिलाएं भी उसके पीछे-पीछे निकल ली.  इस दौरान 2 महिलाएं लगातार दुकान के अंदर नजर रख रही थी कि कोई उन्हें देख तो नहीं रहा.

इनेलो के ‘महाभारत’ में अजय चौटाला की एंट्री, बोले अब याचना नहीं रण होगा

सीसीटीवी में यह चोरी की वारदात कैद तो हो गई लेकिन पुलिस अभी तक इन महिला चोरों की पहचान नहीं कर सकी है. पुलिस का कहना है कि एफआईआऱ दर्ज कर ली गई है और सीसीटीवी के आधार पर महिलाओं की तलाश की जा रही है. जल्द ही महिला चोर उनकी गिरफ्त में होंगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2018, 4:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर