Home /News /haryana /

अंबाला: बस में सफर कर रहे बुजुर्ग से युवक ने बताई अपनी ये पहचान, फिर लूट लिए 5 लाख रुपये

अंबाला: बस में सफर कर रहे बुजुर्ग से युवक ने बताई अपनी ये पहचान, फिर लूट लिए 5 लाख रुपये

अंबाला में बस में सफर कर रहे एक बुजुर्ग से 5 लाख रुपये लूट लिये गए.

अंबाला में बस में सफर कर रहे एक बुजुर्ग से 5 लाख रुपये लूट लिये गए.

Ambala News: अंबाला में लूट के बाद बुजुर्ग ने बताया कि बस में सफर कर रहा था कि कुछ युवक बस में चढ़े थे और खुद को पुलिस वाले बताते हैं. जिसके बाद वो उसको अपनी बातों में उलझा लेते हैं और फिर उससे 5 लाख रुपये लूट लेते हैं. बुजुर्ग ने बताया कि इसकी शिकायत उसने पुलिस को दी है और पुलिस उनका पूरा सहयोग कर रही है. वहीं लूट के इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए जांच अधिकारी ने बताया कि उन्हें एक शिकायत प्राप्त हुई है, जिसमे एक बुजुर्ग से रोडवेज की बस में सफर के दौरान कुछ लोगों ने 5 लाख रुपये लूट लिए हैं. जिसके बाद उन्होंने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

अंबाला. हरियाणा के अंबाला कैंट से अंबाला सिटी के लिए रोडवेज की बस में सफर कर रहे बुजुर्ग से खुद को पुलिस वाला बताने वाले युवकों ने 5 लाख रुपये लूट लिये. बुजुर्ग ने फौरन इस मामले की शिकायत पुलिस से की, इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है.

अंबाला में कानून के डर से बेख़ौफ़ लुटेरे अब खुद को पुलिस वाला बता कर भोली भाली जनता को अपनी लूट का शिकार बनाने लगे है. मामला अंबाला का है, जहां अंबाला कैंट से अंबाला सिटी में रोडवेज की बस में सफर कर रहे एक बुजुर्ग से उसी बस में सफर कर रहे कुछ युवकों ने 5 लाख लूट लिये. लुटेरों ने खुद को पुलिस वाला बताकर बुजुर्ग को अपनी बातों में उलझाया और फिर इस लूट की वारदात को अंजाम दिया. बुजुर्ग को जैसे ही पता चला तुरंत इस मामले की शिकायत पुलिस को दी.

मीडिया से बातचीत करते हुए बुजुर्ग ने बताया कि बस में सफर कर रहा था कि कुछ युवक बस में चढ़ते हैं और खुद को पुलिस वाले बताते हैं. जिसके बाद वो उसको अपनी बातों में उलझा लेते हैं और फिर उससे 5 लाख रुपये लूट लेते हैं. बुजुर्ग ने बताया कि इसकी शिकायत उसने पुलिस को दी है और पुलिस उनका पूरा सहयोग कर रही है.

वहीं लूट के इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए जांच अधिकारी ने बताया कि उन्हें एक शिकायत प्राप्त हुई है, जिसमे एक बुजुर्ग से रोडवेज की बस में सफर के दौरान कुछ लोगों ने 5 लाख रुपये लूट लिए हैं. जिसके बाद उन्होंने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा.

Tags: Ambala news, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर