अनिल विज ने हरियाणा में कोरोना से बचने के लिए बढ़ाई सख्ती, कल शाम 6 बजे से बंद होंगी सभी दुकानें

हरियाणा के गृहमंत्री ने ऐलान किया है कि कल से प्रदेश में शाम 6 बजे सभी दुकान बंद हो जाएंगी.

हरियाणा के गृहमंत्री ने ऐलान किया है कि कल से प्रदेश में शाम 6 बजे सभी दुकान बंद हो जाएंगी.

हरियाणा (Harana) के गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने प्रदेश में कोरोना (Corona) की चेन को तोड़ने के लिए सख्ती बढ़ाने का फैसला लिया है. अब हरियाणा में कल यानी कि 23 अप्रैल से शाम 6 बजे सभी दुकान बंद हो जाएंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 7:04 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा (Haryana) के गृहमंत्री अनिल विज (Anil vij) ने कहा कि कोरोना (Corona) को रोकने के लिए हम थोड़ी और ज्यादा सख्ती करने वाले हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना रोकने के सिर्फ दो तरीके हैं. एक लॉकडाउन (Lockdown) है, जिसे हम लगाना नहीं चाहते और दूसरा है कोरोना से बचने के लिए सरकार के द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करना. वह हम करना चाहते हैं. इसलिए हमने निर्णय लिया है कि राज्य में कल यानी 23 अप्रैल से सभी दुकानों को शाम 6 बजे से बंद कर दिया जाएगा. साथ ही मैंने गैर जरूरी कार्यक्रमों को भी रद्द करने का निर्णय लिया हैं.

फरीदाबाद में कोरोना का कहर जारी है. फरीदाबाद के सभी शमशान घाटों में अब दाह संस्कार के लिए जगह नहीं बची है. श्मशान घाट के अंदर जगह न होने के कारण शवों के दाह संस्कार श्मशान घाट की कार पार्किंग में करना पड़ रहा है. लेकिन एक साथ जिसका स्थानीय लोगों ने विरोध किया तो पुलिस को मौके पर पहुंचना पड़ा. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जैसे-तैसे लोगों को समझा बुझा कर शांत कराया.



श्मशान घाट में दाह संस्कार करने की वजह से हुआ धुआं लोगों के घरों में घुसने लगा, जिसका स्थानीय लोगों ने जमकर विरोध किया. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की समस्या को देखते हुए इस समस्या का समाधान करते हुए शवों का दाह संस्कार पार्किंग स्थल में न करने के लिए कहा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज