बैंक वालों ने अंदर सो रहे मकान मालिक सहित घर को किया सील

News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 11:18 AM IST
बैंक वालों ने अंदर सो रहे मकान मालिक सहित घर को किया सील
फोटो- बैंककर्मियों ने इस तरह से मकान को सील करते वक्त उसके मालिक को भी अंदर ही बंद कर दिया.

अब इसे बैंककर्मियों की गलती कहें या जानबूझकर उन्होंने ऐसा किया, लेकिन उनकी एक मकान को सील करने की कार्रवाई सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2019, 11:18 AM IST
  • Share this:
फरीदाबाद. सरकारी कामकाज के दौरान अधिकारियों से कभी-कभी कुछ ऐसा भी हो जाता है जो चर्चाओं में आने के साथ ही मजाक भी बन जाता है. सोशल मीडिया पर उसे चटखारे लेकर शेयर किया जाता है. ऐसा ही कुछ फरीदाबाद, (Faridabad) हरियाणा (Haryana) में बैंककर्मियों के साथ हुआ. अब इसे बैंककर्मियों की गलती कहें या जानबूझकर उन्होंने ऐसा किया, लेकिन उनकी एक मकान को सील करने की कार्रवाई सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा का विषय बनी हुई है.

मामला कुछ इस तरह था कि फरीदाबाद की डबुआ कालोनी के ए ब्लॉक में रहने वाले नरेश कुमार ने एक बैंक से मकान को गिरवी रखकर लोन (Loan) लिया था. कारण जो भी रहा हो लोन का भुगतान रुकने पर मंगलवार को बैंक अधिकारी नरेश के घर पहुंच गए. बैंक अधिकारियों के पास मकान को सील करने के की कार्रवाई के आदेश थे. मौके पर मौजूद लोग बताते हैं कि बैंक अधिकारियों ने आते ही मकान को सील कर दिया. मकान के मुख्य गेट पर ताला डालकर उस पर सील लगा दी. जबकि मकान का मालिक नरेश कुमार घर के अंदर सो रहा था.

इस दौरान मोहल्ले के लोगों ने बताया भी कि नरेश कुमार अंदर सो रहा है. इसी दौरान जैसे ही बैंक कर्मियों ने गेट को सील लगाई तो खटर-पटर की आवाज़ सुनकर नरेश कुमार जागकर बाहर आ गए. लेकिन तब तक मकान को सील लगाई जा चुकी थी. सील लगते ही बैंककर्मी चले गए. देखते ही देखते मामला सुर्खियों में आ गया. सोशल मीडिया पर भी लोग इस वाक्य की चर्चा करने लगे. जब मामले ने तूल पकड़ा तो बुधवार को एक बार फिर से बैंककर्मी नरेश के घर पहुंचे. मकान की सील को खोलकर नरेश कुमार को बाहर निकाला गया.

जिस पर नरेश ने बताया कि यह मकान उनके दादा के नाम पर है. उन्होंने कभी इस मकान पर कोई लोन नहीं लिया है. जबकि बैंक अधिकारियों का आरोप है कि मकान पर लोन लिया गया है और अब रकम नहीं चुकाई जा रही है.

ये भी पढ़ें:- 

सरकारी स्कूल की टीचर ने किया कुछ ऐसा, अब किताबों में पढ़ाया जाएगा इनका प्लान

चालान की रकम देखकर वाहन छोड़ा तो ऐसे में देनी पड़ सकती है दोगुनी पेनल्टी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 9:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...