Home /News /haryana /

11 घंटे में 22 करोड़ लोगों ने देखा ओबामा का यह वीडियो, आपने देखा?

11 घंटे में 22 करोड़ लोगों ने देखा ओबामा का यह वीडियो, आपने देखा?

अमेरिकी राष्‍ट्रपति बराक ओबामा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. महज 11 घंटे में इस वीडियो को फेसबुक पर 22,031,044 लोग देख चुके हैं.

  • Pradesh18
  • Last Updated :
    सोशल मीडिया पर अमेरिकी राष्‍ट्रपति बराक ओबामा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि महज 11 घंटे में फेसबुक पर 22,031,044 (शाम 7:18 PM तक) लोग देख चुके हैं.

    इस वीडियो की सबसे खात बात यह है कि इसमें बराक ओबामा और उनकी पत्‍नी मिशेल ओबामा एक 106 साल की बुजुर्ग महिला मैक्‍लॉरेन से उसके जन्‍मदिन पर व्‍हाइट हाऊस में मिल रहे हैं.

    इस वीडियो में बुजुर्ग महिला काफी उत्‍साहित दिख रही है. महिला इतनी उत्‍साहित है कि वह कभी दौड़कर ओबामा के पास जाती है तो कभी उनकी मिसेज के साथ. वह अपनी खुशी को जाहिर करने के लिए मिशेल ओबामा का हाथ पकड़कर थिरकने भी लगी. नाचने के तरीके को देखकर उसकी खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है.

    इस दौरान वह ओबामा और उनकी पत्‍नी से कहती है, मैं भी अश्‍वेत हूं और आप भी ऐसे ही हैं. मैं आपसे मिलकर इतनी खुश हूं कि मैं बयां नहीं कर सकती. एक अश्‍वेत इंसान को राष्‍ट्रपति के तौर पर देखना मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशी का मौका है.

    मालूम हो कि रविवार को ही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी छत्‍तीसगढ़ में 104 साल की कुंवर बाई यादव से मिले थे और उनका पैर छूकर आशीर्वाद लिया था. पीएम ने कुंवर बाई की इस पहल की सराहना की.

    Tags: Barack obama, Michelle Obama

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर