निजी स्कूल वैन और टैंकर की टक्कर, 12 शिक्षक घायल
Bhiwani News in Hindi

निजी स्कूल वैन और टैंकर की टक्कर, 12 शिक्षक घायल
शिक्षकों का इलाज करते डॉक्टर

स्कूल के एक अध्यापक ने बताया कि ये दो निजी स्कूलों में भिवानी के शिक्षक हैं जो छुट्टी के बाद वापस आ रहे थे जो सड़क हादसे में घालय हो गए. अ

  • Share this:
भिवानी में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां लोहारू रोङ पर गांव लोहानी के पास एक निजी स्कूल की वैन और टैंकर की आमने सामने की टक्कर होने से बड़ा हादसा होते होते बच गया. हालांकी इस हादसे में स्कूल वैन में सवार 12 शिक्षक घायल हो गए. फिलहाल सभी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

बताया जा रहा है कि ढिगावा गांव स्थित आर्य सीनियर सेकेंडरी स्कूल और जिनियस स्कूल की छुट्टी होने के बाद शिक्षक वापस घर के लिए भिवानी आ रहे थे. स्कूल की क्रुजर गाड़ी में ये सभी शिक्षक सवार थे. जैसे ही स्कूल की ये वैन लोहानी गांव के पास ऑवर टेक करने लगी तो उसकी सामने से आ रहे एक टैंकर से आमने सामने की टक्कर हो गई. जिससे स्कूल वैन में सवार सभी शिक्षक घायल हो गए.

कैदियों को ले जा रही पुलिस वैन को ट्रक ने मारी टक्कर, कई जवान और कैदी घायल



स्कूल के एक अध्यापक ने बताया कि ये दो निजी स्कूलों में भिवानी के शिक्षक हैं जो छुट्टी के बाद वापस आ रहे थे जो सड़क हादसे में घालय हो गए. अध्यापक ने बताया कि इस हादसे में 12 अध्यापक घायल हुए हैं जिनमें 5 महिला और 7 पुरुष अध्यापक शामिल हैं.
PHOTOS: जब दुकान के बरामदे में जा घुसा रेत से भरा ट्रक

वहीं घायल अध्यापिका सुशीला ने बताया कि वो ढिगावा से चले थे और लोहानी गांव के पास एक ट्रक से टक्कर होने पर हादसा हो गया. सुशीला ने बताया कि करीब 10 मिनत तक वो वैन में ही फंसे रहे और उसके बाद राहगिरों ने उन्हें निकाल कर यहां नागरिक अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल सभी घायल अध्यापकों का चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल में उपचार चल रहा है. चिकित्सक मनीष श्योराण ने बताया कि जरूरत के मुताबिक सभी घायलों का इलाज शुरु कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading