Haryana: चार लाख का कर्ज, जेब में नहीं थी चवन्नी; तीन बहनों के भाई ने लगाया मौत को गले

पिता बेटे के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bhiwani News: सट्टा लगाकर कर्ज में डूबे 17 साल के नाबालिग लड़के ने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी (Minor Suicide) कर ली है.

  • Share this:

भिवानी. हरियाणा (Haryana) के भिवानी (Bhiwani) में एक नाबालिग लड़के ने खुदकुशी (Suicide) कर ली. मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि नाबालिग सट्टेबाजों की चंगल में फंसा था. उसके ऊपर चार लाख का कर्ज था. पैसे न होने पर नाबालिग युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी. परिजनों का कहना है कि 17 साल के पियुश सरदाना को सट्टेबाजों ने अपने चंगुल में फंसा लिया. देखते ही देखते चंद दिनों में उसे सट्टे लगवा लगवा कर चार लाख रुपये का क़र्जदार बना दिया. पियुश के पास एक चवन्नी नहीं थी. उसके पिता अंडे की रेहडी लगाते है.



ऐसे में सट्टेबाजों का दबाव था कि चार लाख रुपये मंगलवार को देने है. ऐसे में डर के मारे पियुश ने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली. मृतक के पिता अब अपने बेटे के लिए  न्याय मांग रहे है.


शिकायत के आधार पर कार्रवाई करेगी पुलिस

वहीं मामले की सूचना पाकर जीआरपी पुलिस मौक़े पर पहुंची और नाबालिग का शव क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल भेज दिया. मामले की जांच कर रहे एसआई धर्मबीर सिंह ने कहा कि अभी परिजनों के बयान नहीं मिले हैं. उन्होने कहा कि परिजन जो शिकायत देंगे उसी आधार पर आगे कीकार्रवाई की जाएगी.







बुजुर्ग दंपति ने की खुदकुशी



हिसार के कोर्ट परिसर  में वकीलों के चेंबर के पास फूटपाथ पर सोमवार शाम 4.30 बजे एक बुजुर्ग दंपति ने जहर खाकर जान दे दी. सूचना मिलने पर कोर्ट कॉम्प्लेक्स चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर हालत में दंपति को शहर के सिविल अस्पताल भिजवाया. हालत अधिक खराब होने के चलते सिविल अस्पताल से निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां 7.30 बजे के करीब दोनों ने दम तोड़ दिया.

रात 8.30 बजे पुलिस ने मृतकों के स्वजनों के बयान दर्ज किए. कोर्ट कॉम्प्लेक्स चौकी प्रभारी एसआई बलवान से मिली जानकारी के अनुसार खेड़ी बर्की गांव निवासी 63 वर्षीय ज्ञानचंद और उसकी पत्नी 57 वर्षीय कमलेश ने कोर्ट परिसर में जहर निगल लिया. जिससे उनकी तबीयत बिगड़ गई. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों ने दम तोड़ दिया.



पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.